होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नवरात्रि के पहले दिन शनि ने बदली चाल, ये 5 राशियां होंगी मालामाल

नवरात्रि का त्योहार शुरू हो चुका है और इस बार शनि देव ने अपनी चाल बदल दी है। शनि के इस गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा, लेकिन कुछ खास राशियां ऐसी हैं जिनके लिए यह समय बेहद शुभ साबित होने वाला है। आइए जानते हैं कि किन 5 राशियों के लिए ये नवरात्रि बेहद खास रहने वाली है...
07:32 PM Oct 03, 2024 IST | Ashutosh Ojha
Shani Dev
Advertisement

नवरात्रि के पहले दिन शनि देव की चाल में बड़ा बदलाव आया है, जिसका असर सभी राशियों पर देखने को मिलेगा। खासतौर पर 5 राशियों के लिए यह समय बेहद शुभ साबित हो सकता है। शनि के इस परिवर्तन से इन राशियों को धन लाभ, तरक्की और नए अवसर प्राप्त होने की संभावना है। व्यापार में मुनाफा होगा, निवेश से बड़ा लाभ मिलेगा और आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। शनि की कृपा से इन राशियों के जातक सफलता की नई ऊंचाइयों को छू सकते हैं। आइए जानते हैं कौन सी हैं वो 5 राशियां जो इस बदलाव से होंगी मालामाल।

Advertisement

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों के लिए शनि का यह बदलाव बेहद शुभ रहेगा। अचानक से किसी पुराने निवेश से बड़ा फायदा मिल सकता है। अगर किसी को कर्ज दिया है, तो उसके वापस मिलने के संकेत हैं। साथ ही, इस समय में आपको खर्चे पर नियंत्रण रखना होगा ताकि आर्थिक संतुलन बना रहे।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लोगों के लिए शनि की चाल से संपत्ति और धन कमाने के नए मौके मिल सकते हैं। अगर आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो यह समय अनुकूल है। पारिवारिक जीवन में भी सुख-शांति बनी रहेगी और घर में नए सामान की खरीदारी हो सकती है।

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों को शनि के इस बदलाव से प्रमोशन मिलने के योग हैं। अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो यह समय अच्छा साबित हो सकता है। निवेश से बड़ा लाभ मिलने की संभावना है और आपकी आय में वृद्धि हो सकती है।

Advertisement

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए यह समय व्यापार में उन्नति और आर्थिक लाभ का है। शनि की कृपा से आपको अपने व्यापार में विस्तार करने का मौका मिलेगा। यदि आप पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं तो इसमें भी लाभ होगा। धन की स्थिति पहले से बेहतर होगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि वालों के लिए शनि की बदली चाल विदेश से जुड़े कामों में सफलता दिलाएगी। अगर आप किसी अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, तो उसमें बड़ा लाभ मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और आप नई योजनाओं पर काम कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: दुनिया का इकलौता ऐसा स्थान, जहां मिलती हैं पांच नदियां

Open in App
Advertisement
Tags :
Gochar 2024Navratri 2024Shani Gochar
Advertisement
Advertisement