होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Aaj Ka Love Rashifal: इन 2 राशियों का टूट सकता है दिल! जानें आज का लव राशिफल

Aaj Ka Love Rashifal: आज का दिन कई राशियों के लिए खुशियां लेकर आ सकता है, तो वहीं कुछ जातकों का दिल भी टूट सकता है। उन्हें अपने पार्टनर से धोखा भी मिल सकता है। आइए जानते हैं प्यार के मामले में आज यानी 5 अप्रैल 2024 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा।
08:46 AM Apr 05, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Aaj Ka Love Rashifal: प्यार के मामले में आज कुछ राशि के जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। उनकी उनके पार्टनर से लड़ाई भी हो सकती है। हालांकि कुछ राशि के जातक अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय भी बिता सकते हैं, जिससे उन्हें अपने साथी को करीब से जानने का मौका मिलेगा। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी, तो पढ़िए आज 5 अप्रैल 2024, दिन शुक्रवार का लव राशिफल।

Advertisement

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मेष राशि वाले जातक आज अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं। आज अपने गुस्से पर काबू रखें, नहीं तो शाम में आपकी और आपके पार्टनर की लड़ाई भी हो सकती है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातक आज अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं। वहीं सिंगल लोग अपने पुराने दोस्तों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों की आज लव लाइफ काफी रोमांटिक रह सकती है। आज शाम में आप अपने साथी के साथ घूमने भी जा सकते हैं। वहीं सिंगल लोगों का दिन आज सामान्य रह सकता है।

Advertisement

कर्क राशि

लव लाइफ के मामले में कर्क राशि वाले जातकों को आज थोड़े उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। आज आपकी आपके पार्टनर से लड़ाई भी हो सकती है।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों को आज धोखा मिल सकता है। अगर लंबे समय से आप अपने पार्टनर से कोई बात कहने की सोच रहे हैं, तो वो बात उन्हें आज ही बता दें। नहीं तो आने वाले समय में उस बात को लेकर आपके और आपके साथी के बीच लड़ाई भी हो सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातक आज अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं, जिससे आपको एक-दूसरे को करीब से जानने का मौका मिलेगा। वहीं सिंगल लोग आज अपने दोस्तों के साथ समय बिता सकते हैं।

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों को आज किसी अनजान व्यक्ति से धोखा मिल सकता है। इसलिए किसी भी अनजान व्यक्ति पर विश्वास करने से बचें। वहीं सिंगल लोगों को आज अपना सच्चा प्यार भी मिल सकता है।

वृश्चिक राशि

लव लाइफ के मामले में शादीशुदा लोगों का दिन आज अच्छा रह सकता है। आज दोपहर में आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। वहीं जो लोग सिंगल हैं, वह अपने परिवार वालों के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं।

धनु राशि

शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन खास रह सकता है। आज आपको अपने पार्टनर से कोई गिफ्ट भी मिल सकता है। वहीं सिंगल लोग अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं।

मकर राशि

सिंगल लोगों को आज अपने लॉन्ग टाइम क्रश से गिफ्ट मिल सकता है। वहीं शादीशुदा लोगों की लव लाइफ में किसी अन्य व्यक्ति की वजह से परेशानियां आ सकती हैं।

कुंभ राशि

लंबे समय से अगर आप अपने पार्टनर से कोई बात कहने की कोशिश कर रहे हैं, तो आज उन्हें वो बात बता दें। वहीं सिंगल लोग आज घर की परेशानियों के चक्कर में परेशान रह सकते हैं।

मीन राशि

प्यार के मामले में मीन राशि वाले लोगों को आज धोखा मिल सकता है। इसलिए इस समय किसी पर भी सोच-समझकर विश्वास करें। वहीं सिंगल लोगों की आज उनके दोस्तों से लड़ाई भी हो सकती है।

ये भी पढ़ें- विवाहित और अविवाहित महिलाएं इस दिन भूलकर भी न धोएं बाल, घर पर मंडरा सकता है संकट!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24  इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय पर सलाह लें।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka Love RashifalLove Horoscopespecial desk news
Advertisement
Advertisement