चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Love Rashifal: मिथुन समेत इन 5 राशियों की मैरिड लाइफ पर मंडराया खतरा!

Aaj Ka Love Rashifal 5th May 2024: आज का दिन कुछ राशियों के लोगों के लिए सबसे बुरा रह सकता है। हालांकि कुछ लोगों का दिन अच्छा भी रह सकता है। आइए जानते हैं दिन रविवार का लव राशिफल।
06:30 AM May 05, 2024 IST | Nidhi Jain
लव राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Love Rashifal 5th May 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मई का पांचवां दिन कुछ राशियों के लोगों के लिए अच्छा रह सकता है। वहीं कुछ लोगों के लिए उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दिन भी हो सकता है। उनकी मैरिड लाइफ में परेशानियां आ सकती हैं। अगर समय रहते आपने अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश नहीं की, तो बात तलाक तक भी पहुंच सकती है।

Advertisement

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि प्यार के मामले में रविवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, तो पढ़िए आज 5 मई 2024 का दैनिक लव राशिफल।

यह भी पढ़ें- ग्रहों के सेनापति का हुआ राहु के साथ मिलन, अगले कुछ दिन में पैसों से गदगद हो जाएंगी ये राशियां

मेष राशि

शादी से पहले की किसी बात को लेकर आज आपकी और पति की लड़ाई हो सकती है। अगर आपने अभी भी उन्हें सच नहीं बताया, तो बात तलाक लेने तक भी पहुंच सकती है।

Advertisement

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले लोगों को छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आने लगता है, जिसकी वजह से इनका कोई भी रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चलता है। अगर आपने अपने गुस्से पर काबू नहीं रखा, तो जिंदगीभर आपको अकेला भी रहना पड़ सकता है।

मिथुन राशि

आज सुबह-सुबह आपकी अपनी पत्नी से लड़ाई हो सकती है, जिसका असर ऑफिस में आपके काम पर भी पड़ सकता है। बॉस से फालतू बात पर बहस भी हो सकती है।

कर्क राशि

कारोबार की टेंशन की वजह से आप अपनी लव लाइफ पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं, जिसका असर भविष्य में आपको देखना पड़ सकता है। आपका रिश्ता खराब न हो, इसके लिए अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करें।

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सिंह राशि के लोगों का दिन अच्छा रह सकता है। शाम में पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर भी जा सकते हैं।

कन्या राशि

बच्चों की गलतियों की वजह से मैरिड कपल के बीच लड़ाई हो सकती है। जो लोग सिंगल हैं, उनके लिए आज शादी का रिश्ता आ सकता है।

तुला राशि

मैरिड कपल के बीच घरवालों की वजह से लड़ाई हो सकती है। सिंगल लोगों की ऑफिस में बॉस से किसी जरूरी काम को लेकर बहस हो सकती है।

वृश्चिक राशि

बीते कई दिनों से मैरिड कपल के बीच का विवाद बढ़ सकता है। समय रहते अगर आपने बात को नहीं संभाला, तो बात तलाक लेने तक भी पहुंच सकती है।

धनु राशि

जिन लोगों की उम्र शादी लायक हो गई है, उनके लिए शादी का रिश्ता आ सकता है। अगर आपने शादी के लिए हां कर दी, तो साल के अंत तक आपके घर में शहनाइयां भी बज सकती हैं।

मकर राशि

आज का दिन रोजमर्रा की तरह ही सामान्य रह सकता है। लेकिन काम के प्रेशर की वजह से आपका मूड खराब हो सकता है, जिसके कारण रात में पत्नी से लड़ाई हो सकती है।

कुंभ राशि

गर्मियों की छुट्टियों में पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल लोग दोस्तों के साथ शाम में कहीं घूमने जा सकते हैं।

मीन राशि

मैरिड कपल्स रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। जो लोग सिंगल हैं, उनकी मुलाकात आज उनके पहले प्यार से हो सकती है। अगर आपने अपने गुस्से पर काबू रखा, तो आप फिर से रिलेशनशिप में आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- 10 मई के बाद इन 3 राशियों को मिलेगा पैसा ही पैसा, बुध देव बना देंगे करोड़पति

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
2024 HoroscopeAaj Ka Love RashifalAaj Ka RashifalLove Horoscopespecial desk news
Advertisement
Advertisement