खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Rashifal 11 July: मेष से मीन राशि तक, कैसा रहेगा आपका आज का दिन?

Aaj Ka Rashifal 11 July 2024: कैसा रहेगा आपका दिन? किस राशि के लिए कौन सा उपाय अपनाना रहेगा लाभकारी? किन बातों का ख्याल रखना होगा आज जरूरी? आइए ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा से दैनिक राशिफल के माध्यम
05:30 AM Jul 11, 2024 IST | Simran Singh
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 11 July 2024: आप दैनिक राशिफल के माध्यम से अपने आज और कल के बारे में जान सकते हैं। भविष्य में आपको किन बातों का ध्यान रखना चाहिए? कौनसे उपाय अपनाने आपके लिए शुभ रहेगा? ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा से जानते हैं कि 12 राशियों के लिए 11 जुलाई 2024 गुरुवार का राशिफल और उपाय जानते हैं।

Advertisement

मेष राशि

बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा।मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं । सुबह बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।और गाय को रोटी खिला दें

वृषभ राशि

धन हानि के योग बन सकते हैं।जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। सुबह किसी छोटी बच्ची को भोजन करा दें और किसी गरीब को आटा, चावल या चीनी दान करें।

मिथुन राशि

शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे।नौकरी में कार्य क्षेत्र में वृद्धि हो सकती है ।शिक्षा के कार्यों में सफलता मिलेगी। सुबह किसी गाय को हरा चारा खिला दें और घायल को वंश का उपचार करा दें

Advertisement

कर्क राशि

संबंधित अधिकारी के कृपा पात्र बनेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। किसी से बिना वजह झगड़ा ना करें। सुबह चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें और घायल गोवंश का उपचार कर दें और उसको भोजन भी करा दें।

सिंह राशि

बहु प्रतीक्षित कार्य संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि रहेगी।नौकरी में परिवर्तन की संभावना बनी रहेगी। सुबह हल्दी व चावल डालकर सूर्य को जल दें और सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें

ये भी पढ़ें- सूर्य गोचर से बनेगा त्रिग्रही योग, जल्द मालामाल होंगी ये 3 राशियां!

कन्या राशि

रिश्तों में निकटता आएगी। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। । माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें

तुला राशि

संतान के कारण चिंतित रहेगा। मन परेशान रह सकता है। सुबह किसी छोटी बच्ची को भोजन कर दें और किसी गरीब को सफेद वस्त्र दान करें।

वृश्चिक राशि

अधिकारी का सहयोग मिलेगा।जीवन में सुख रहेगा मित्रों का सहयोग मिलेगा।संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता हैँ । सुबह मंगल के बीज मंत्र का जाप करें और बंदर को केले अथवा गुड़ चने खिला दें। सुबह पिता के चरण स्पर्श करके घर से बाहर निकले

धनु राशि

व्यावसायिक योजनाएं फलीभूत होंगी।मित्रों के सहयोग से व्यापार में वृद्धि होगी।वाणी में मधुरता रहेगी ।। सुबह गाय को भोजन कर दें और घायल गोवंश का उपचार कर दें व बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

मकर राशि

संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं।पिता की सेहत का ध्यान रखें । सुबह कुत्ते को भोजन कर दें और घायल कुत्ते का उपचार कर दें और शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

ये भी पढ़ें- Mangal Gochar: ग्रहों के सेनापति का राशि परिवर्तन बदल देगा 5 राशियों की किस्मत!

कुंभ राशि

मन अशांत रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है । सुबह घायल कुत्ते का उपचार करा दें और भोजन करा दें।

मीन राशि

संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।शिक्षा में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है ।। जीवनसाथी के साथ एक लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। सुबह गाय को भोजन कर दें और बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyspecial-newsToday Horoscope
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement