खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Rashifal 18 July: मेष से मीन तक, कैसा रहेगा आपका दिन? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 18 July 2024: आज यानी 18 जुलाई गुरुवार को आपका दिन कैसा रहेगा और आपको किन किन बातों को ध्यान रखने के साथ कौनसे उपाय अपनाने होंगे? आइए जनते हैं।
05:30 AM Jul 18, 2024 IST | Simran Singh
आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 18 July 2024: कैसा रहेगा आज यानी 18 जुलाई गुरुवार को 12 राशियों का दिन? कौनसे उपाय अपनाने रहेंगे आपके लिए लाभकारी? किन किन बातों का रखना होगा ख्याल? ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा द्वारा 18 जुलाई का राशिफल और उपाय बता गया है, आइए जानते हैं।

Advertisement

मेष राशि

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी परिवर्तन के योग हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें और मंगल के बीज मंत्र का जाप करें।

वृषभ राशि

मन परेशान रहेगा। नौकरी में कार्य क्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। व्यापारिक कार्यों में मन लगेगा। स्थान परिवर्तन के योग हैं । सुबह बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें और छोटी बच्ची को सफेद वस्त्र करे।

मिथुन राशि

धैर्यशीलता बनाए रखें। किसी नए कारोबार की शुरुआत हो सकती है। आय में वृद्धि होगी। घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें। बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

Advertisement

कर्क राशि

मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा। शासन सत्ता का सहयोग प्राप्त होगा। माता का सानिध्य मिलेगा। परिश्रम अधिक रहेगा। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें और किसी गरीब व्यक्ति को आटा या चावल या चीनी दान करें।

सिंह राशि

धैर्य शीलता में कमी हो सकती है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। माता की सेहत का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। सुबह सूर्य को जल दें और सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें।

कन्या राशि

नौकरी के लिए परीक्षा और साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। वाणी पर संयम रखें। दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।सुबह गाय को भोजन करा दें और घायल गोवंश का उपचार करा दें।

तुला राशि

कारोबार का विस्तार होगा। लाभ में वृद्धि होगी। धार्मिक संगीत के प्रति रुचि बढ़ेगी। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को वस्त्र दें और गरीब को भोजन करा दें।

वृश्चिक राशि

नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। । सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें और बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें।

धनु राशि

घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।कार्य क्षेत्र में वृद्धि होगी और अधिकारियों से संबंध अच्छे बनेंगे। भागदौड़ अधिक रहेगी। गाय को 4 रोटी बनाकर गुड़ के साथ दें। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

मकर राशि

परिवार में सुख शांति रहेगी। नकारात्मक विचारों से बचे। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में वृद्धि होगी। सुबह कुत्ते को भोजन कर दें और घायल कुत्ते का उपचार करे।

कुंभ राशि

आलस्य से बचें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। धैर्यशीलता बनाए रखें। व्यर्थ के क्रोध और वाद विवाद से बचें। सुबह शनि के बीज मंत्र का जाप करें और शाम को शनि मंदिर जाकर तेल का दीया जलाएं।

मीन राशि

शैक्षिक व बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। वाणी में मधुरता रहेगी। परिस्थितियों का सामना करेंगे और सफलता अवश्य पाएंगे। सुबह गाय को भोजन कर दें और बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyspecial-newsToday Horoscope
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement