खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Rashifal: कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन राशि का आज का दिन? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 25 March 2024: ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा ने 12 राशियों का राशिफल बताया है। होली के अवसर पर किसका भाग्य चमकेगा और किसको कुछ सावधानियां बरतनी होगी? आइए 25 मार्च सोमवार का राशिफल और उपाय जानते हैं।
05:30 AM Mar 25, 2024 IST | Simran Singh
आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 25 March 2024: आज यानी 25 मार्च को होली का त्योहार है। इस दिन लोग एक दूसरे को रंग लगाते हैं। रंग उत्सव पर आपका भाग्यफल क्या है? आज आपका दिन कैसा रहेगा? 12 राशि के लोग कौनसा उपाय अपना सकते हैं? आइए इसके बारे में ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा जानते हैं।

Advertisement

1. मेष राशि

व्यवसाय और निजी जीवन के कार्यों में सफलता मिलेगी। लक्ष्य पूर्ण करने हेतु प्रतिष्ठा अर्जित करेंगे। सुबह बंदर को गुड़, चना अथवा केला खिला दें और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

2. वृषभ राशि 

उत्साह से परिपूर्ण रहेंगे व चुनौतियों का सामना करते हुए अपने लक्ष्य की प्राप्ति करेंगे। घर में मेहमान व रिश्तेदारों का आना-जाना रहेगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को भोजन करा दें और किसी गरीब को वस्त्र दान करें।

3. मिथुन राशि

नए कार्य की शुरुआत करने से पहले आप परेशान रहेंगे। शारीरिक थकान के कारण उत्साह में कमी रहेगी। सुबह गाय को हरा चारा अथवा भोजन करा दें और घायल गाय का उपचार कर दें।

Advertisement

4. कर्क राशि

भाग्य साथ देगा और बिगड़े हुए काम बनेंगे। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। निर्माण कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी गरीब को आटा, चावल अथवा मिश्री का दान करें। जल में थोड़ा दही डालकर स्नान करें।

5. सिंह राशि

जीवन में कभी-कभी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। मन मस्तिष्क विपरीत दिशा में कार्य करेंगे। सुबह सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें। सूर्य देव को चावल डालकर जल दें।

6. कन्या राशि

जटिल समस्याओं के समाधान के लिए परेशान रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और गाय का उपचार करा दें।

7. तुला राशि

निजी संबंध में मधुरता रहेगी। व्यावसायिक जीवन में वृद्धि होगी और आय में अच्छी वृद्धि रहेगी। माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। सुबह गरीब को भोजन करा दें। किसी वृद्ध व्यक्ति को वस्त्र दान करें।

8. वृश्चिक राशि

रचनात्मक कार्यों में उत्साह का प्रदर्शन करेंगे.. नकारात्मक शक्तियों से दृढ़ता से निपट लेंगे। पत्नी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। घर में बजरंग बाण का पाठ करें और बंदर को गुड़, चना अथवा केला खिला दें।

9. धनु राशि

व्यक्तिगत जीवन में संबंधों में मधुरता रहेगी और किसी खास व्यक्ति के संग सुखद समय व्यतीत करेंगे। सुबह बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें और गाय को चार रोटी में हल्दी लगा कर दें।

10. मकर राशि

बिना वजह किसी से उलझने का प्रयास न करें अन्यथा परिणाम आपके अनुरूप नहीं होंगे। जीवनसाथी से संबंधों में बदलाव देखने को मिलेंगे। कुत्तों को भोजन करा दें और शनि देव के बीज मंत्र का जाप करें।

ये भी पढ़ें- कैसा रहेगा नौकरी, व्यापार और स्वास्थ्य की दृष्टि से ये पूरा सप्ताह? जानें साप्ताहिक राशिफल

11. कुंभ राशि

व्यावसायिक मामलों में उथल-पुथल के कारण आत्मविश्वास में कमी आएगी। सुबह शनिदेव के मंत्र का जाप करें। घायल कुत्ते का उपचार करा दें।

12. मीन राशि

व्यावसायिक मामलों में व्यवधान क्षणिक है अतः आप किसी भी बात की चिंता ना करें। कल आपकी आशा अनुरूप होंगे। घर में जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे। व्यावसायिक जीवन में सहयोगियों से लाभ मिलेगा। घर में उत्सव का वातावरण होगा। गाय को चार रोटी में हल्दी लगाकर दें और बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय पर सलाह लें।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyspecial-newsToday Horoscope
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement