होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 25 September: मिथुन राशि में चंद्रमा के रहने से 12 राशियों पर कैसा असर? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 25 September 2024: आज यानी 25 सितंबर बुधवार को चंद्रमा ग्रह मिथुन राशि में रहेंगे। 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा? आइए राशिफल और उपाय जानते हैं।
05:00 AM Sep 25, 2024 IST | Simran Singh
आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 25 September 2024: पंचांग के अनुसार 25 सितंबर 2024 को आश्विन माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और दिन बुधवार है। इस तिथि पर आर्द्रा नक्षत्र बन रहा है। वरीयान योग का निर्माण भी हो रहा है। मिथुन राशि में चंद्रमा है। पंचांग के मुताबिक (Aaj Ka Panchang) राहुकाल का समय दोपहर को 12:18 से 01:47 तक रहेगा। ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा द्वारा 12 राशियों का दिन कैसा रहेगा? इसके बारे में राशिफल के माध्यम से बताया गया है, आइए 25 सितंबर, मंगलवार का राशिफल और उपाय जानते हैं।

Advertisement

1. मेष राशि

पारिवारिक समस्या से ग्रसित हो सकते हैं। व्यर्थ के क्रोध और वाद विवाद से बचें। मन परेशान रहेगा। कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें और मंगल के बीज मंत्र का जाप करें।

2. वृषभ राशि

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सुबह बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें और गाय को हरा चारा खिला दें।

3. मिथुन राशि

सामाजिक कार्यों में प्रगति होगी। कारोबारी कार्यों में लाभ मिलेगा। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। घर में खुशी का माहौल रहेगा। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

Advertisement

 4. कर्क राशि

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। मन अशांत रहेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में अफसर का सहयोग प्राप्त होगा। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें और किसी गरीब व्यक्ति को आटा या चावल या चीनी दान करें।

5. सिंह राशि

आर्थिक मामलों में सुधार होगा। आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। माता की सेहत का ध्यान रखें। सुबह सूर्य को जल दें और सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें।

6. कन्या राशि

रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। मान सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी के लिए परीक्षा और साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। सुबह गाय को भोजन करा दें और घायल गाय का उपचार करा दें।

ये भी पढ़ें- Shani Gochar: शनि के नक्षत्र परिवर्तन से 5 राशियों की होगी मौज!

7. तुला राशि

मैत्री संबंध और प्रधान होंगे। कारोबार में बदलाव के अवसर मिल सकते हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। घर परिवार में प्रेम पूर्ण वातावरण रहेगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को वस्त्र दें और गरीब को भोजन करा दें।

8. वृश्चिक राशि

दांपत्य जीवन में तनाव हो सकता है। धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। व्यापार में कठिनाई आ सकती है। आत्मविश्वास के साथ नए अनुभव की यात्रा पर आगे बढ़ेंगे तो अच्छा रहेगा। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें। बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें।

9. धनु राशि

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। संतान की सेहत का ध्यान रखें। घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकता है। गाय को 4 रोटी बनाकर गुड़ के साथ दें। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

10. मकर राशि 

सत्ता पक्ष के लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। परिवार में सुख शांति रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा। सुबह कुत्ते को भोजन करा दें और घायल कुत्ते का उपचार करें।

11. कुंभ राशि

कार्यों में सफलता के कारण आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। परिवार में धार्मिक कार्य संपन्न हो सकते हैं। सुबह शनि के बीज मंत्र का जाप करें और शाम को शनि मंदिर जाकर तेल का दीपक जलाएं।

ये भी पढ़ें- Grah Gochar: अक्टूबर में बुध, मंगल, सूर्य और शुक्र करेंगे राशि परिवर्तन

12. मीन राशि

शासन सत्ता का सहयोग प्राप्त होगा। शैक्षिक बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। किसी मित्र अथवा सहयोगी की मदद से कारोबार में वृद्धि होगी। परिस्थितियों का सामना करेंगे और सफलता अवश्य पाएंगे। सुबह गाय को भोजन करा दें और बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyspecial-newsToday Horoscope
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो