Aaj Ka Rashifal: कृष्ण जन्माष्टमी पर 12 राशियों का कैसा रहेगा दिन? जानें आज का राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 26 August 2024: दैनिक राशिफल में 12 राशियों के बारे में जानकारी दी गई है कि उनका आज यानी 26 अगस्त सोमवार को दिन कैसा रहेगा? आइए आज का राशिफल और उपाय राशिफल जान सकते हैं, आइए राशियों जानते हैं।

featuredImage
आज का राशिफल

Advertisement

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 26 August 2024: आज यानी 26 अगस्त सोमवार को कृष्ण जन्माष्टमी है। इस महोत्सव के अवसर पर 12 राशियों पर कैसा प्रभाव पड़ेगा और कौन से उपाय अपनाने लाभकारी रहेंगे। इन सबके बारे में ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा द्वारा बताए गए राशिफल के माध्यम से के बारे में जान सकते हैं, आइए आज का राशिफल और उपाय जानते हैं।

मेष राशि

धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। रिश्तों में निकटता आएगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। सुबह बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृषभ राशि

मंगल का परिवर्तन स्वास्थ्य के लिए उत्तम नहीं है। परिवार से तनाव मिल सकता है। शिक्षा के क्षेत्र में प्रयास सार्थक होगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को भोजन करा दें और किसी गरीब को वस्त्र दान करें।

मिथुन राशि

रचनात्मक प्रयास फनी भूत होंगे। रुपये के लेनदेन में सावधानी बरते। मैत्री संबंध प्रगाढ़ होंगे। सुबह गाय को हरा चारा अथवा भोजन करा दें और घायल गाय का उपचार करा दें।

कर्क राशि

सम्मान में वृद्धि होगी। संपत्ति के मामलों में तनाव मिल सकता है। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। किसी गरीब को आटा अथवा चावल अथवा मिश्री का दान करें। जल में थोड़ा दही डालकर स्नान करें।

सिंह राशि

रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। शासन सत्ता का सहयोग प्राप्त होगा। सम्मान में वृद्धि होगी। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। सुबह सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें और सूर्य को रोली व चावल डालकर जल दें।

कन्या राशि

मंगल का परिवर्तन निजी सुख में व्यवधान देगा। आर्थिक मामलों में सुधार आएगा। दांपत्य जीवन में तनाव रह सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और गोवंश का उपचार करा दें।

तुला राशि

मंगल के परिवर्तन के कारण पिता या अधिकारी से तनाव मिल सकता है। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। व्यर्थ की भाग दौड़ रहेगी। माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। सुबह गरीब को भोजन करा दें और किसी वृद्ध व्यक्ति को वस्त्र दान करें।

वृश्चिक राशि

आर्थिक मामले में सफलता मिलेगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। रचनात्मक कार्यों में उत्साह का प्रदर्शन करेंगे। घर में बजरंग बाण का पाठ करें और बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें।

धनु राशि

मंगल का परिवर्तन आपके लिए सुखद रहेगा। भाई बहन का सहयोग प्राप्त होगा। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। सुबह बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें और गाय को चार रोटी में हल्दी लगाकर दें।

मकर राशि

मंगल परिवर्तन के कारण सुख में व्यवधान आएगा। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा। कुत्तों को भोजन करा दें और शनि देव के बीज मंत्र का जाप करें।

कुंभ राशि

बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। पारिवारिक तनाव रह सकता है। रिश्तों में निकटता आएगी। सुबह शनिदेव के मंत्र का जाप करें। घायल कुत्ते का उपचार करा दें।

मीन राशि

दांपत्य जीवन में सुखमय रहेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पारिवारिक जीवन में खुशहाली होगी। घर में जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे। गाय को चार रोटी में हल्दी लगाकर दें और बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

Open in App
Tags :