खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Rashifal 27 July: कैसा रहेगा आपका आज का दिन? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 27 July 2024: 12 राशियों के लिए आज यानी 27 जुलाई शनिवार का दिन कैसा रहेगा? आइए इसके बारे में राशिफल और उपाय के माध्यम से जानते हैं।
05:30 AM Jul 27, 2024 IST | Simran Singh
आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 27 July 2024: ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा ने राशिफल और उपाय के बारे में बताया है, जिसके जरिए 12 राशियों के बारे में जानना जा सकेगा। उनकी आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी या उन्हें किन की बातों का ख्याल रखना चाहिए? ये सभी राशिफल के जरिए जाना जा सकता है। आइए आज यानी 27 जुलाई का राशिफल और उपाय जानते हैं।

Advertisement

मेष राशि

बहु प्रतीक्षित कार्य संपन्न होंगे।मंगल का परिवर्तन उत्तम होगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। महत्वपूर्ण मुद्दों पर मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृषभ राशि

पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा।आपके सभी कार्य संपन्न होंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को उपहार दें और भोजन करा दें। शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें।

मिथुन राशि

गुरु का सहयोग प्राप्त होगा।व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी तथा सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। सुबह गाय को हरा चारा अथवा भोजन करा दें और बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

Advertisement

कर्क राशि

भाई बहन में मतभेद हो सकते हैं। मंगल गुरु की युति शिक्षा प्रतियोगिता के लिए उत्तम होगी। किसी मित्र अथवा रिश्तेदार से तनाव मिल सकता है। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें और शिवलिंग पर जल अर्पित करें।

सिंह राशि

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।जीवनसाथी का सहयोग रहेगा।संतान के कारण चिंता रहेगी। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सुबह सुबह के बीज मंत्र का जाप करें। गाय को रोटी में गुड़ खिला दें।

कन्या राशि

आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।धर्मगुरु से मतभेद हो सकता है। नौकरी के क्षेत्र में किए गए प्रयास सफल होंगे। बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें और किसी घायल गोवंश का उपचार भी करवा दें

तुला राशि

व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। रचनात्मक प्रयास फली भूत होंगे। संतान के प्रति आपका व्यवहार बहुत उदार होगा। लंबी यात्रा के योग बन सकते हैं। शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें। किसी गरीब को आटा अथवा चावल का दान करें।

वृश्चिक राशि

रोग या विरोधी तनाव देंगे। आर्थिक लाभ होगा। महत्वपूर्ण मुद्दों को सुलझाने के लिए धैर्य से कम लेंगे तो अच्छा रहेगा। अपनी वाणी पर संयम रखेंगे तो लाभ मिलेगा। सुबह बजरंग बाण का पाठ करें। बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें।

धनु राशि

व्यावसायिक परेशानी मिल सकती है। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। कभी-कभी बिना वजह है परिस्थितियों के कारण मन में तनाव रह सकता है। गाड़ी धीमे चलाएं। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें। गाय को चार रोटी में हल्दी लगाकर खिला दें।

मकर राशि

पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। सुबह कुत्ते को भोजन करा दें। शनि के बीज मंत्र का जाप करें। किसी की भी बातों में न आएं। आगामी दिनों में कोई समाचार सुनने को मिल सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधारा आ सकता है।

कुंभ राशि

बुद्धि से किया गया कार्य संपन्न होगा।आर्थिक मामलों को मजबूत करने के लिए किया गया प्रयास सार्थक होगा। परिवार में कोई सांस्कृतिक या मांगलिक कार्य हो सकता है। घायल कुत्तों का उपचार करा दें। शनि देव की पूजा करें। शाम को शनि मंदिर जाकर तेल का दीया जला दें।

मीन राशि

पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। संतान के कारण तनाव हो सकता है। सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे और लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। गाय की सेवा करेंगे तो विशेष कृपा होगी। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक और ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyspecial-newsToday Horoscope
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement