खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Rashifal: आज कैसा रहेगा आपका दिन? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 27 May 2024: दैनिक राशिफल के माध्यम से आप अपने आने वाले कल या आज के बारे में जान सकते हैं। आइए ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा से 27 मई सोमवार का राशिफल और उपाय जानते हैं।
05:30 AM May 27, 2024 IST | Simran Singh
राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 27 May 2024: ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा द्वारा 27 मई सोमवार का राशिफल और उपाय बताया गया है। इसके माध्यम से आप अपने आज के बारे में जान सकते हैं। भविष्य में आपके जीवन में क्या बदलाव हो सकता है और आपके लिए कौन से उपाय अपनाने सही रहेंगे आइए इसके बारे में 27 मई 2024 के राशिफल के माध्यम से जानने की कोशिश करते हैं।

Advertisement

1. मेष राशि

आर्थिक योजना को बल मिलेगा। आप अपने साहस और हिम्मत के बल पर सब कुछ पाएंगे जो आप चाहते हैं। सुबह चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें और किसी गाय को भोजन करा दें।

2. वृषभ राशि

पारिवारिक और व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी। राजनीतिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सुबह गरीब को भोजन करा दें और मंदिर जाकर शिवलिंग पर जल अर्पित करें।

3. मिथुन राशि 

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। जीवन में होने वाले परिवर्तनों के बावजूद आपकी प्रतिष्ठ कायम रहेगी। गाड़ी धीमे चलाइए। किसी गाय को हरा चारा अथवा पालक खिला दें और बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

Advertisement

4. कर्क राशि 

शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशा अनुरूप सफलता मिलेगी। आपके मित्र सहयोगी व अधिकारी आपके कार्य की सराहना करेंगे अतः आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। किसी मित्र था और रिश्तेदार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। सुबह चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें और किसी गरीब को भोजन करा दें।

5. सिंह राशि

पारिवारिक समस्या से ग्रसित हो सकते हैं परंतु सहयोग मिलेगा। बिना वजह आलस के कारण कुछ विषयों से दिमाग भटक सकता है। नए अवसर व संभावनाएं आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। सुबह सूर्य को रोली डालकर जल दें और गरीब को भोजन करा दें।

6. कन्या राशि

सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी परंतु स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकता है। घर में चल रही आर्थिक स्थिति पर ध्यान दें। सफलता के निकट पहुंचकर कार्यों को अधूरा छोड़ने से बचें। किसी गाय को हरा चारा खिला दें व घायल गोवंश का उपचार करा दें और बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

7. तुला राशि

आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी मान सम्मान में वृद्धि होगी। आज परिश्रम ही आपके जीवन का आधार रहेगा। अगर आप किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसमें अपना मन अवश्य लगाएं क्योंकि रिजल्ट आपको आपके अनुसार ही प्राप्त होगा। सुबह गरीब को भोजन करा दें और शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें।

8. वृश्चिक राशि

राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी और शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। आपके सहयोगी और आपके अधिकारी इसकी तारीफ करेंगे और आपके साथ रिश्ता अच्छा रखेंगे। अगर आप किसी बीमारी से पीड़ित है तो उसे बीमारी से उबरने का समय आ गया है। सुबह सुंदरकांड का पाठ करें और बंदर को गुड़ चने अथवा केला खिला दें।

9. धनु राशि

विरोधी परास्त होंगे। जीविका के क्षेत्र में चल रहे प्रयास सफल होंगे। अगर आप कोई खिलाड़ी हैं तो आज का समय आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें और त्वरित निर्णय लेने से बचें। गाय को चार रोटी में हल्दी लगाकर खिला दें और बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

10. मकर राशि

उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी और पारिवारिक जीवन सुख में होगा। अतः किसी भी फैसले को लेने से पहले दिमाग परिवार के लोगों की सलाह अवश्य लें। अगर आपको जमीन या प्रॉपर्टी लेना चाहते हैं तो आज रुक जाए। सुबह कुत्ते को भोजन करा दें और शाम को शनिदेव के बीज मंत्र का जाप करें।

11. कुंभ राशि

आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। अतः अपना ध्यान लक्ष्य पर केंद्रित रखें। किसी मित्र का सहयोग प्राप्त होगा। गाड़ी धीमे चलाएं। सुबह घायल कुत्ते का उपचार करा दें और कुत्तों को भोजन भी करा दें। शाम को शनि मंदिर जाकर तेल का दीपक जला दें।

12. मीन राशि

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और व्यावसायिक योजना के कार्य फलीभूत होंगे। लंबी प्रतीक्षा के बाद आपको मनचाहा अवसर प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। परिवार के साथ आज कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। किसी गाय को चार रोटी हल्दी लगा करके दें। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyspecial-newsToday Horoscope
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement