चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Rashifal: 29 मार्च को कैसा रहेगा आपका दिन? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 29 March 2024: आज यानी 29 मार्च, शुक्रवार को आपका दिन कैसा रहेगा? आपको कौनसे उपाय अपनाने हैं? इन सबके बारे में ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा ने राशिफल बताते हुए जानकारी दी है।
05:30 AM Mar 29, 2024 IST | Simran Singh
आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 29 March 2024: हम सभी अपने भविष्य के बारे में जानना चाहते हैं। ज्योतिष के अनुसार अपने जीवन मे होने वाले बदलाव की जानकारी व्यक्ति को राशिफल के जरिए मिल सकती है। ग्रहों में किसी तरह के बदलाव से 12 राशियों पर पड़ता है। आज यानी 29 मार्च शुक्रवार को आपका दिन कैसा रहेगा? आपको कौनसे उपाय अपनाने हैं, आइए ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा से आज का राशिफल और उपाय जानते हैं।

Advertisement

मेष राशि

स्वास्थ्य का ध्यान रखें। निजी और व्यावसायिक जीवन में धैर्य से काम लें। सुबह बजरंग बाण का पाठ करें। किसी छोटी बच्ची को उपहार दें।

वृषभ राशि

आज आपका मन आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा। अगर आप एक व्यवसाय करते हैं तो आज एक अच्छी डील करने की उम्मीद है। पुराने मित्रों से मिलकर अच्छा लगेगा और पूरा दिन अच्छा जाएगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को चावल या चीनी दान करें।

मिथुन राशि

निजी और व्यावसायिक जीवन के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। आज आप किसी व्यावसायिक डील को पूरा करेंगे। घर और ऑफिस में माहौल अच्छा रहेगा। किसी रिश्तेदार अथवा मित्र से उपहार मिलने पर बड़ी खुशी का अनुभव करेंगे। सुबह किसी घायल गाय का उपचार करा दें। गाय को हरा चारा खिला दें।

Advertisement

कर्क राशि

आज के दिन मन में डिप्रेशन का भाव रहेगा। निजी संबंधों के कारण थोड़ा परेशान रहेंगे। आप अत्यंत भावुकता से काम लेते हैं इसलिए भावुकता पर थोड़ा नियंत्रण रखें। सुबह किसी गरीब को मिश्री का दान करें। गाय को हरा चारा खिला दें।

सिंह राशि

आज जीवनसाथी के साथ बिना मतलब का विवाद न करें। जो लोग सेना या पुलिस में कार्य करते हैं वो अपने अधिकारियों से अपने संबंध मधुर बनाकर रखें। पूरा दिन अपने काम में व्यस्त रहेंगे तो अच्छा रहेगा। सुबह सूर्य को जल अर्पित करें और सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें।

कन्या राशि

आज लंबी यात्रा करने की योग बनेंगे। घर और ऑफिस में माहौल सौहाद्र पूर्ण रहेगा। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा। आज किसी मित्र अथवा रिश्तेदार के आने से पारिवारिक माहौल खुशी से पूर्ण हो सकता है। सुबह गाय को चारा खिलाएं और किसी घायल गाय या कुत्ते का उपचार करा दें।

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा... जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर होंगे। अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त रहे और परिवार का ख्याल रखें। व्यापारिक दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को सफेद वस्त्र दान करें। गाय को चार रोटी खिला दें।

वृश्चिक राशि

परिवार के किसी व्यक्ति के कारण मन परेशान रहेगा। कोई अनजाना डर आपको परेशान कर सकता है। परिवार में बिना वजह किसी से बहस न करें। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें। मंगल के बीज मंत्र का जाप करें। बंदर को केला या गुड़ चना दें।

धनु राशि

अगर आप शिक्षण का कार्य करते हैं या विद्यार्थी हैं तो आज आप अपने कार्य क्षेत्र में केवल केंद्रित होकर काम करें, अच्छा रहेगा। सुबह घर से माता-पिता का आशीर्वाद लेकर बाहर निकलें। किसी गाय को आटे की लोई में हल्दी लगाकर दें।

मकर राशि

आज आपका मन प्रसन्न रहेगा और किसी जमीन को बेचने या खरीदने के बारे में निर्णय लेना चाहते हैं तो आप फैसला ले सकते हैं। किसी मित्र या रिश्तेदार के आने से आपको आज बहुत अच्छा लगेगा। सुबह कुत्तों को खाना खिला दें और शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

कुंभ राशि

पारिवारिक संबंधों में परिवर्तन आ सकता है जिसके कारण आप दुखी रह सकते हैं इसलिए आप अपने कार्य पर केंद्रित करें। अगर कोई केस चल रहा है तो आज उस के सुलझने के पूरे आसार बनेंगे। पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर जाएं और कुत्तों को भोजन करा दें। शनि के बीज मंत्र का जप करें।

मीन राशि

आज आप गाड़ी धीमे चलाएं। अगर कोई पुलिस केस चल रहा है तो आज आप शांत रहें। जीवनसाथी के साथ संबंधों में विच्छेद न हो इसलिए शांत रहें। सुबह गाय को चार रोटी में हल्दी लगाकर दें और बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें। किसी छोटी बच्ची को उपहार दें।

 

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyspecial-newsToday Horoscope
Advertisement
Advertisement