होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के दूसरे दिन 12 राशियों पर कैसा असर? जानें आज का राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 4 October 2024: नवरात्रि के दूसरे दिन 12 राशियों पर कैसा असर पड़ रहा है? कौन से उपाय अपनाने राशियों के लिए शुभ रहेंगे, आइए आज का राशिफल और उपाय जानते हैं।
05:00 AM Oct 04, 2024 IST | Simran Singh
आज का राशिफल
Advertisement

Aaj ka rashifal 4 October 2024: नवरात्रि का आज यानी 4 अक्टूबर शुक्रवार को दूसरा दिन है और ये दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा? 12 राशियां कौन कौन से उपाय अपना सकेंगे आइए ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा द्वारा बताए गए राशिफल और उपाय के माध्यम में जानते हैं।

Advertisement

मेष राशि

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। भाई बहन का सहयोग मिलेगा। । आज सुबह आप शनिदेव के बीज मंत्र का जाप करें। कुत्ते को भोजन करा दें। किसी घायल कुत्ते का उपचार भी जरूर करा दें।

वृषभ राशि

पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।धन यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। आर्थिक मामलों में सुधार होगा। रिश्तों में निकटता आएगी। आज का दिन व्यापार व निजी कार्यों के लिए अच्छा रहेगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को सफेद वस्त्र दान करें। शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

मिथुन राशि

शिक्षा के प्रयास सार्थक होंगे। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। सम्मान में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में तरक्की मिल सकती है। किसी गाय को हरा चारा खिला दें। घायल गाय का उपचार भी करा दें तो दिन अच्छा रहेगा।

Advertisement

कर्क राशि

भाई बहन से तनाव मिलेगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद और उत्साहवर्धक होगी। नकारात्मक विचारों से बचें। सुबह किसी गरीब को दूध अथवा आटा दान करें। शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

सिंह राशि

शासन सत्ता का सहयोग प्राप्त होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी परंतु मन परेशान हो सकता है। बिना वजह किसी व्यक्ति की गवाही न दें। कुत्तों को भोजन कारण वह बंदरों को केला अथवा गुड़ चना दे सकते हैं।

कन्या राशि

रिश्तों में निकटता आएगी। आर्थिक मामलों में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। लंबी दूरी की यात्रा के लिए जा सकते हैं। सुबह गाय को चारा खिलाएं व कुत्ते को रोटी दें।

तुला राशि

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा।रिश्तों में निकटता आएगी। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगी परंतु लाभ होगा। किसी गरीब को आटा या चावल का दान कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि

जीवनसाथी से तनाव मिल सकता है। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। झगड़ा विवाद से बचे।आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। सुबह बंदरों को केले और गुड़ चना खिला दें तो दिन अच्छा रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ भी करें।

धनु राशि

रिश्तों में निकटता आएगी। महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी।स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे।आत्मविश्वास में कमी रह सकती है। सुबह माता-पिता के आशीर्वाद लेकर के घर से बाहर जाये। आज आप बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें। किसी घायल गोवंश का उपचार करें।

मकर राशि

संतान को लेकर चिंतित रहेंगे। शासन का सहयोग प्राप्त होगा। न्यायिक प्रक्रियाओं के लिए आज का दिन शुभ है। सुबह शनिदेव के बीज मंत्र का जाप करें मैं शाम को शनि मंदिर जाकर के तेल का दिया जलाएं।

कुंभ राशि

सुखद समाचार मिल सकता है। रिश्तेदार के कारण लाभ हो सकता है। पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा। परिवार में सुख शांति रहेगी। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज शाम शनि मंदिर जाकर तेल का दीया जलाएं।

मीन राशि

किसी मित्र से तनाव मिल सकता है। स्वास्थ्य और संतान के कारण चिंतित रहेंगे। आर्थिक जोखिम से बचें। गाय को 4 रोटी में हल्दी लगाकर दें। सुबह किसी कुत्ते को रोटी भी दे तो दिन अच्छा रहेगा।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है। ये जानकारी सिर्फ सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyspecial-newsToday Horoscope
Advertisement
Advertisement