होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Astrology Prediction : क्या 2024 में भाजपा बनाएगी केंद्र में सरकार? जानें ज्योतिषीय आंकलन

Astrology Prediction Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ ज्योतिषशास्त्रियों का मानना है कि साल 2024 में सत्ता परिवर्तन के योग दिखाई नहीं देते। तो आइए जानते हैं इस बारे में ज्योतिषीय आंकलन...
08:48 AM Jan 11, 2024 IST | News24 हिंदी
ज्योतिषीय आंकलन लोकसभा चुनाव 2024
Advertisement

Astrology Prediction Lok Sabha Election 2024 : साल 2024 की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ ही देश के सभी राजनीतिक दल भी साल 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं सत्ता पक्ष ने भी इस चुनाव को लेकर अपनी रणनीति बना ली है।

Advertisement

विपक्ष भी चुनाव को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ रहा है और अधिकतर विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को इस चुनाव में हराने के सपने देख रहे हैं और गठबंधन बनाकर भाजपा को घेरने की कवायद में लगे हैं। वहीं ज्योतिष का मानना है कि ग्रह-गोचर के लिहाज से साल 2024 में राजनीतिक उथल-पुथल तो मचेगी, लेकिन सत्ता परिवर्तन के योग नहीं हैं। तो आइए जानते हैं इस बारे में प्रसिद्ध ज्योतिषविद और श्रीरामकथा प्रवक्ता पंडित उमाशंकर भारद्वाज का क्या कहना है।

ये भी पढ़ें: श्रीराम ने शत्रुघ्न को क्यों बनाया मथुरा का राजा

श्रीरामकथा प्रवक्ता पंडित उमाशंकर भारद्वाज ने बताया कि नए संवत्सर विक्रम संवत 2081 का नाम पिंगल है। वहीं श्रीशालीवाहन शक संवत 1946 भी है और इसका नाम क्रोधी है। वहीं नए संवत्सर और शक संवत के राजा मंगल और मंत्री शनिदेव रहेंगे। इस कारण देश में राजनीतिक उथुल-पुथल तो खूब मचेगी, लेकिन सत्ता परिवर्तन का कोई योग दिखाई नहीं देता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : गुरुवार को व्रत रखने से मिलते हैं बहुत फायदे

ज्योतिष के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में सरकार बनने की संभावना स्पष्ट दिखाई देती है। इस चुनाव में महिला और युवा वर्ग को मौका मिलने के योग बन रहे हैं। कई महिला चेहरों के उदय होने के योग हैं। वहीं कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी में नेताओं का बगावती दौर भी जारी रहने की संभावना है।

कुछ ज्योतिषविदों का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश ही नहीं दुनिया में भी भारत की साख बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्वास्थ्य समस्याओं का भी समाना करना पड़ सकता है। विदेशी राजनीति में भी भारत का परचम लहराने की संभावना है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

(www.whitestallion.com)

Open in App
Advertisement
Tags :
Astrology Predictionlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement