चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मंगल दोष की वजह से नहीं हो रही शादी, अपनाएं पंडित धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कारी टोटके!

Mangal Dosha Remedies: क्या आपकी कुंडली में भी मंगल दोष है? शादी होने में बार-बार कोई न कोई परेशानी आ रही है? अगर हां, तो ऐसे में आप पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए मंगल दोष से छुटकारा पाने के टोटके को अपना सकते हैं।
02:32 PM May 24, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Mangal Dosha Remedies: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब किसी व्यक्ति की कुंडली में मंगल दोष होता है तो उसकी शादी होने में देरी होने लगती है। शादी तय हो भी जाती है, तो बार-बार कुछ न कुछ ऐसा होने लगता है जिससे शादी की डेट आगे बढ़ानी पड़ती है। हालांकि कुछ टोटके और उपाय करके कुंडली में मौजूद मंगल दोष से छुटकारा पाया जा सकता है।

Advertisement

आज हम आपको पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए एक ऐसे टोटके के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे अगर आप पूरे विधि-विधान से करते हैं तो कुछ ही समय में आपकी कुंडली में मंगल दोष का प्रभाव कम होने लगेगा। साथ ही आपकी शादी भी झटपट हो सकती है। चलिए जानते हैं मंगल दोष से छुटकारा पाने के अचूक टोटके के बारे में।

ये भी पढ़ें- Astro Tips: दवाइयां पीछा नहीं छोड़ती तो अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के बताए 3 उपाय

मंगल दोष के लक्षण

Advertisement

मंगल दोष से छुटकारा पाने का टोटका

पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं कि अगर किसी व्यक्ति की कुंडली में मंगल दोष है यानी वो मांगलिक है, तो उसे हनुमान जी की उपासना करनी चाहिए। बजरंग बाण का पाठ करें। इसी के साथ उज्जैन में स्थित मंगलनाथ मंदिर जाएं। वहां जाकर विष्णु जी की आराधना करें। शिव जी का जल से अभिषेक करें। अगर आप यह उपाय पूरे श्रद्धा भाव से करते हैं, तो कुछ ही समय में आपकी कुंडली में मंगल दोष का प्रभाव धीरे-धीरे कम होने लगेगा। साथ ही कुंडली में नवग्रह की स्थिति भी सामान्य होने लगेगी।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री कौन हैं?

बहुत ही कम उम्र में नाम कमाने वाले धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कार देख हर कोई दंग रह जाता है। वह अपने दरबार के दौरान बिना बताए लोगों को उनकी परेशानियों का समाधान बता देते हैं। इसी वजह से आंख बंद करके लोग उनके द्वारा बताए गए उपाय और टोटके अपनाते हैं। दिव्या दरबार लगाने के साथ-साथ वह हिंदू धर्म से जुड़ी कथा भी सुनाते हैं।

ये भी पढ़ें- बुरी नजर व पैसों की कमी से छुटकारा दिलाएंगे 3 टोटके! जानें पंडित धीरेंद्र शास्त्री से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Baba Bageshwar Dhirendra ShastriMangal Doshmangal dosh Remedy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement