खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आज दोपहर 12:29 मिनट से इन 5 राशियों पर होगी पैसों की बौछार! कन्या राशि के स्वामी करेंगे राशि परिवर्तन

Budh Gochar 2024: बुध को त्वचा का कारक ग्रह माना जाता है, जिस व्यक्ति की कुंडली में बुध ग्रह मजबूत होता है, उसे हर काम में सफलता मिलती है। आइए आइए जानते हैं आज बुध गोचर किन 5 राशियों के लोगों के लिए लिए लाभकारी रहेगा।
12:17 PM Jun 29, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Budh Gochar 2024: ग्रहों के गोचर और युति का सभी राशियों के जीवन पर नकारात्मक प्रभाव ही नहीं पड़ता है, बल्कि कुछ राशियों के लिए ये लाभकारी भी साबित होता है। वैदिक पंचांग के अनुसार, कन्या राशि के स्वामी बुध देवता आज राशि परिवर्तन करेंगे। आज दोपहर 12 बजकर 29 मिनट पर बुध ग्रह कर्क राशि में गोचर करेंगे। बुध की चाल बदलने से ज्यादातर राशियों को शुभ फल की प्राप्ति होगी। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूर्ण हो सकते हैं। चलिए जानते हैं उन पांच राशियों के बारे में, जिनके लिए ये गोचर अति शुभ रहेगा।

Advertisement

कुंभ राशि

रिश्तेदार के घर पूरे परिवार के साथ मांगलिक कार्यक्रम में जा सकते हो। प्राइवेट कंपनी में जॉब कर रहे लोगों को विदेश में नौकरी करने का मौका मिल सकता है। जहां प्रमोशन के साथ-साथ सैलरी भी ज्यादा मिलेगी। कारोबारी परिवारवालों के साथ विदेश घूमने जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- देवी-देवताओं को इन चीजों का नहीं लगाना चाहिए भोग, इनमें तुलसी से लेकर चावल तक शामिल

वृश्चिक राशि

जिन लोगों की कपड़े या कॉस्मेटिक की दुकान है, उनकी आय में बढ़ोतरी होने की पूरी संभावना है। संपत्ति खरीदने के लिए आने वाला सप्ताह अच्छा रहेगा। कला से जुड़े क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के इनकम के सोर्स बढ़ सकते हैं। परिवार में किसी बहन का रिश्ता तय हो सकता है।

Advertisement

मीन राशि

नौकरीपेशा लोग अपने नाम पर जमीन खरीद सकते हैं। पिछले दिनों से परिवार में चल रहा क्लेश दूर हो जाएगा। घर में खुशहाली आएगी। बिजनेसमैन को शाम तक कोई शुभ समाचार मिल सकता है। छात्रों की कोई इच्छा पूरी हो सकती है। शादीशुदा कपल को एक दूसरे को जानने के कई मौके प्राप्त हो सकते हैं।

वृषभ राशि

शादीशुदा कपल की कोई पुरानी इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली है। नौकरीपेशा लोगों को मनचाही कंपनी के साथ काम करने का चांस मिल सकता है। बिजनेस में बड़ा मुनाफा हो सकता है। जमीन खरीदने के लिए आने वाले दो दिन अच्छे हैं। दुकानदारों को अकस्मात धन लाभ हो सकता है।

तुला राशि

बेरोजगार लोगों को रोजगार मिल सकता है। नौकरीपेशा लोगों का बॉस उनके काम से खुश होकर उनका मनचाही जगह पर ट्रांसफर कर सकता है। जहां पद और सैलरी दोनों में वृद्धि होगी। कारोबारियों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। साथ ही कर्ज से भी छुटकारा मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें- इन 5 राशियों की धन-धान्य से भर जाएगी तिजोरी! आषाढ़ में प्रदोष व्रत पर बना महासंयोग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Astro NewsBudh Gochar 2024lucky zodiac signsToday Horoscope
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement