खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

22 अगस्त तक ये 5 राशियां होंगी मालामाल, तुला-मिथुन राशि के स्वामी बरसाएंगे धन-दौलत!

Budh Shukra Gochar: साल 2024 में कई साल बाद 22 अगस्त को बुध और शुक्र देव दोनों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन हो रहा है। चलिए जानते हैं अगस्त में बुध-शुक्र का गोचर किस दिन होगा और उससे किन-किन राशियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आएगा।
05:02 PM Jul 29, 2024 IST | Nidhi Jain
बुध-शुक्र के गोचर से चमकेगी किस्मत!
Advertisement

Budh Shukra Gochar 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, अगले माह 22 अगस्त को मिथुन राशि के स्वामी बुध देव का राशि और नक्षत्र दोनों एक ही दिन एक ही समय हो रहा है। बृहस्पतिवार को प्रात: काल 06 बजकर 22 मिनट पर बुध देव कर्क राशि और अश्लेषा नक्षत्र में गोचर करेंगे। इसी दिन सुबह 08 बजकर 07 मिनट पर शुक्र देव का भी नक्षत्र परिवर्तन हो रहा है। वृषभ और तुला राशि के स्वामी बृहस्पतिवार को उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। ऐसे में एक ही दिन बुध-शुक्र ग्रह के गोचर से कुछ राशियों के लोगों को विशेष लाभ होने वाला है। आइए जानते हैं वो लकी राशियां कौन-सी हैं, जिनके लिए बुध-शुक्र का राशि और नक्षत्र परिवर्तन अति शुभ रहेगा।

Advertisement

सिंह राशि

बिजनेसमैन की विदेश यात्रा अच्छी रहेगी। नौकरीपेशा लोगों को शारीरिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है। अविवाहित लोगों का उनके ही बचपन के दोस्त के साथ रिश्ता पक्का हो सकता है। दुकानदारों की सेल बढ़ेगी और धीरे-धीरे आर्थिक स्थिति मजबूत होने लगेगी।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: सावन के दूसरे मंगलवार कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? जानें राशिफल

Advertisement

तुला राशि

बुध-शुक्र का गोचर सबसे ज्यादा तुला राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा। कारोबारियों के काम में बढ़ोतरी होगी। साथ ही मुनाफा भी बढ़ेगा। निवेश से अच्छा-खासा मुनाफा हो सकता है।

कर्क राशि

बुध और शुक्र देव की कृपा से कर्क राशि के जातकों के बिगड़े काम पूरे हो सकते है। नौकरीपेशा लोगों को धन संबंधी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। कारोबार में लाभ होने की संभावना है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को करियर और कारोबार में मन मुताबिक सफलता 22 अगस्त से पहले मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों के आय के नए स्रोत बनेंगे, जिससे भविष्य में आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मकर राशि

मकर राशि के लोगों की सरकारी नौकरी लग सकती है। कारोबार से जुड़े जातकों को निवेश से मुनाफा हो सकता है। दुकानदारों को आर्थिक मामलों में अच्छा-खासा लाभ हो सकता है। नई प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: 50 साल बाद 4 राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, 3 दुर्लभ योग का बना महासंयोग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyBudh Gochar 2024Shukra Gochar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement