होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कृत्तिका नक्षत्र में दो ग्रहों का संयोग, इन 5 राशियों को नौकरी और कारोबार में मिलेगी बड़ी कामयाबी!

Budh Guru Grah Gochar 2024: त्वचा के कारक ग्रह बुध और भाग्य के कारक गुरु ग्रह के कृत्तिका नक्षत्र में संयोग से पांच राशियों के लोग करोड़पति बन सकते हैं। चलिए जानते हैं वो पांच राशियां कौन-सी हैं।
02:37 PM Jun 24, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Budh Guru Grah Gochar 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, आज से पांच दिन बाद बुध देवता नक्षत्र परिवर्तन करेंगे, जिसके बाद गुरु ग्रह भी अपनी चाल बदलेंगे। 29 मई 2024 को दोपहर 04 बजकर 24 मिनट पर बुध देवता कृत्तिका नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। इसी दिन देर रात 09 बजकर 47 मिनट पर गुरु देव भी कृत्तिका नक्षत्र में गोचर करेंगे। ऐसे में जब दोनों ग्रह एक साथ कृत्तिका नक्षत्र में होंगे, तो इससे कुछ राशियों के लोगों की जिंदगी में सकारात्मक बदलाव आएगा। उनकी सेहत में अकस्मात सुधार हो सकता है। इसी के साथ करियर में भी बड़ी कामयाबी मिल सकती है। आइए जानते हैं उन्हीं पांच राशियों के बारे में, जिनके जीवन में ये महासंयोग खुशियां लेकर आएगा।

Advertisement

तुला राशि

वैवाहिक जीवन में प्यार बढ़ेगा। पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने के कई अवसर प्राप्त होंगे। धार्मिक कार्यों से जुड़े लोगों को यश की प्राप्ति होगी। विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता मिलने की पूरी संभावना है। नया वाहन खरीदने के लिए सोमवार और मंगलवार का दिन उत्तम रहेगा। बिजनेस में तेजी आने की संभावना है।

ये भी पढ़ें- शुक्र के गोचर से इन 5 राशियों पर बरसेगा पैसा! जानें कब होगा नक्षत्र परिवर्तन

मकर राशि

नौकरीपेशा लोगों की इनकम में बढ़ोतरी होने की पूरी उम्मीद है। व्यापारियों को पैसे कमाने के कई नए मौके आने वाले दिनों में मिल सकते हैं। शेयर मार्केट में पैसे लगाने के लिए ये समय अनुकूल है। फ्यूचर में मुनाफा होने की पूरी संभावना है। दांपत्य जीवन में विश्वास और प्रेम दोनों बढ़ेगा।

Advertisement

मकर राशि

न्यूली मैरिड कपल की लव लाइफ में प्यार का आगमन होगा। नौकरीपेशा लोगों को विदेश में किसी बड़ी कंपनी में काम करने का अवसर प्राप्त हो सकता है। छात्र मन लगाकर काम करेंगे, तो परीक्षा में सफलता मिलने की पूरी उम्मीद है। कारोबारियों की आय और संपत्ति दोनों बढ़ने के योग बन रहे हैं।

वृषभ राशि

वैवाहिक जीवन में रोमांस बढ़ेगा। जिन लोगों की कपड़ों की दुकान है, जल्द ही उनका भाग्य चमकने वाला है। बड़ा ऑर्डर मिलने के कारण अच्छा मुनाफा होगा। इससे आपके ऊपर चढ़ा हुआ कर्ज भी उतर जाएगा। छात्रों को हर काम में भाग्य का साथ मिलेगा, जिसकी वजह से परीक्षा में अच्छे नंबर आ सकते हैं।

कुंभ राशि

पार्टनरशिप में काम कर रहे बिजनेसमैन को बड़ा फायदा हो सकता है। साथ ही बिजनेस के काम में भी तेजी आएगी। कारोबारियों की नई डील पूरी होने से उन्हें अच्छा प्रॉफिट हो सकता है। नई प्रॉपर्टी खरीदने के लिए ये पूरा महीना शुभ रहेगा। कुंडली में नया वाहन खरीदने के योग भी बन रहे हैं। नौकरीपेशा लोगों को महीने के अंत तक कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

ये भी पढ़ें- Date Of Birth से जानें कौन से देवी-देवता बना सकते हैं आपको मालामाल!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
budh Gocharguru grahlucky zodiac signsNakshatra Parivartan
Advertisement
Advertisement