चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बुध और शुक्र के मार्गी-अस्त से इन 3 राशियों की बदलेगी किस्मत, जल्द हो जाएंगे मालामाल!

Budh Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब ग्रह किसी राशि में वक्री-मार्गी या अस्त होते हैं, तो कुछ राशि के बंद किस्मत के ताले खुल जाते हैं। तो आज इस खबर में जानेंगे कि बुध देव के मीन राशि में मार्गी और शुक्र देव के मेष राशि में अस्त होने से किन-किन राशियों के अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं।
12:33 PM Apr 24, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Budh Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब बुद्धि के देवता बुध और भौतिक सुखों के देवता शुक्र का राशि परिवर्तन होता है, तो इससे सभी राशियों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है।

Advertisement

आज यानी 25 अप्रैल 2024 को बुध देवता मीन राशि में मार्गी यानी सीधी चाल चलेंगे। इसके दो दिन बाद 28 अप्रैल को शुक्र देवता का मेष में अस्त होगा। इस बार शुक्र और बुध दोनों ग्रहों की चाल बदलने से कई राशियों के लोगों को शुभ फलों की प्राप्ति हो सकती है। उन्हें अकस्मात धन लाभ भी मिल सकता है। आज हम आपको उन 3 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें शुक्र और बुध के राशि परिवर्तन से लाभ हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Akshaya Tritiya पर इन 3 राशियों की होगी चांदी! गजकेसरी योग से बनेंगे हर बिगड़े काम

कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र और बुध के मार्गी-अस्त से कन्या राशि के लोगों को फायदा हो सकता है। हर काम में आपका भाग्य आपका साथ देगा, जिससे आपको जल्द ही कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। इसके अलावा आपकी कुंडली में धन लाभ के भी योग बन रहे हैं।

Advertisement

मिथुन राशि

सिंगल लोगों के लिए जल्द ही शादी का रिश्ता आ सकता है। शादीशुदा लोग अपने पार्टनर के साथ 4 से 5 दिन के लिए विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं। नौकरी कर रहे लोगों की सैलरी बढ़ सकती है।

धनु राशि

लंबे समय से अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो अगले महीने तक आपको एक अच्छी नौकरी मिल सकती है। नई नौकरी में आपको सैलरी तो ज्यादा मिलेगी ही। इसी के साथ आपके मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी। जिन लोगों का अपना खुद का कारोबार है, उन्हें जल्द ही अच्छा-खासा मुनाफा हो सकता है।

यह भी पढ़ें- 18 साल बाद राहु-शुक्र की होगी युति, 3 राशियों की बदल जाएगी किस्मत

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
Budh Margi GocharShukra Gochar 2024
Advertisement
Advertisement