चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बुध-शुक्र की युति से इन 5 राशियों को हो सकती है धन हानि, शादी पर भी मंडराया खतरा!

Budh Shukra Yuti 2024: जब भी दो ग्रहों की युति होती है, तो इससे सभी 12 राशियों की जिंदगी पर प्रभाव पड़ता है। आज हम आपको उन पांच राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके लिए शुक्र और बुध की युति हानिकारक हो सकती है।
03:18 PM May 06, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Budh Shukra Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस बार 10 मई को बुध ग्रह मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं। जहां पहले से ही शुक्र ग्रह विराजमान हैं। ऐसे में इस साल 10 मई को मेष राशि में शुक्र और बुध की युति हो रही है। शुक्र और बुध की युति से मेष राशि में लक्ष्मी नारायण योग का भी निर्माण हो रहा है।

Advertisement

धार्मिक मान्यता के अनुसार, जब भी दो ग्रहों की युति होती है, तो उससे कई राशियों को धन लाभ होता है। वहीं कुछ को धन हानि भी हो सकती है। उनके जीवन में परेशानियों का आगमन हो सकता है। आइए जानते हैं उन पांच राशियों के बारे में, जिन्हें इस बार शुक्र और बुध की युति से नुकसान पहुंच सकता है।

ये भी पढ़ें- शनि की चाल बदलने से इन 3 राशियों की बढ़ेंगी मुश्किलें, तरक्की पर भी पड़ेगा बुरा असर!

वृषभ राशि

शुक्र और बुध की युति से वृषभ राशि के लोगों को सावधान रहने की जरूरत है। इस समय अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा कोई भी बड़ा फैसला न लें। नहीं तो आने वाले समय में आपको पछताना पड़ सकता है। कारोबार में सोच-समझकर पैसों का लेनदेन करें, नहीं तो धन हानि हो सकती है।

Advertisement

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को कोई पुरानी बीमारी के दर्द का सामना करना पड़ सकता है। अगर समय रहते आपने डॉक्टर को नहीं दिखाया, तो बाद में आपको अस्पताल के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं। जो लोग नौकरी कर रहे हैं, वो अपने बॉस से वाद-विवाद करने से बचें, नहीं तो आपकी नौकरी भी जा सकती है।

तुला राशि

बुध और शुक्र की युति से तुला राशि के लोगों की परेशानियां बढ़ सकती हैं। जिन लोगों की इसी साल मई माह में शादी हुई है, उनकी लड़ाई हो सकती है। इससे घर में तनाव का माहौल बना रहेगा। जिन लोगों का अपना कारोबार है, वो किसी को भी पैसे उधार न दें। नहीं तो भविष्य में आपके वो पैसे डूब सकते हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोग अभी किसी भी चीज में अपना पैसा न लगाएं, नहीं तो आपके पैसे डूब सकते हैं। जो लोग पिछले महीने ही रिलेशनशिप में आए हैं, उनका ब्रेकअप भी हो सकता है। कारोबार से जुड़ी अभी कोई भी बड़ी डील फाइनल न करें, नहीं तो आने वाले समय में पछताना पड़ सकता है।

मकर राशि

बुध और शुक्र की युति से मकर राशि के लोगों को धन हानि हो सकती है। ऑफिस में बॉस से लड़ाई हो सकती है। जिन लोगों का अपना खुद का बिजनेस है, उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। किसी फालतू की बात को लेकर मात-पिता से लड़ाई भी हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Gochar 2024: मेष राशि में बनेगा लक्ष्मी नारायण योग, इन 5 राशियों की होगी मौज!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
2024 Horoscope5 zodiac signAstro NewsBudh Gochar 2024
Advertisement
Advertisement