खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बुध-शुक्र के मिलन से चमकेगी 5 राशियों की किस्मत, कारोबार छुएगा बुलंदियां!

Budh Shukra Yuti: साल 2024 में 31 जुलाई को सिंह राशि में बुध और शुक्र ग्रह का मिलन हो रहा है, जिससे 12 राशियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आएगा। लेकिन पांच ऐसी राशियां भी हैं, जिनके लिए बुध-शुक्र का मिलन वरदान साबित होगा।
05:27 PM Jul 20, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Budh Shukra Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, साल 2024 में 19 जुलाई को ग्रहों के राजकुमार बुध देव ने सिंह राशि में गोचर किया था। जहां वह अगले माह 22 अगस्त तक रहेंगे। हालांकि इस बीच 31 जुलाई को धन के दाता शुक्र देव चाल बदलते हुए सिंह राशि में कदम रखेंगे और 25 अगस्त तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। ऐसे में 31 जुलाई को सिंह राशि में बुध-शुक्र के मिलन यानी युति से कुछ राशियों के लोगों को अच्छा-खासा फायदा होगा। चलिए जानते हैं वो पांच कौन-सी राशियां हैं, जिनके लिए बुध-शुक्र की युति लकी रहेगी।

Advertisement

मकर राशि

पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। जो लोग लंबे समय से बेरोजगार हैं, उनकी मनचाही कंपनी में नौकरी लग सकती है। जिन लोगों का सपना है कि वह विदेश में जाकर काम करें, उन्हें किसी बड़ी कंपनी से विदेश में काम करने का ऑफर आ सकता है।

ये भी पढ़ें- गुरु गोचर से इस राशि के लोगों को मिलेगी अपार सफलता, 10 दिन में होंगे मालामाल!

Advertisement

मीन राशि

यदि पिछले कुछ दिनों से आपकी तबीयत सही नहीं चल रही है, तो चिंता न करें। आने वाले दिनों में सेहत में सुधार होगा। व्यापार में सकारात्मक बदलाव होने की संभावना है, जिसकी वजह से आय में भी वृद्धि होगी।

मेष राशि

शादीशुदा लोग अपने परिवारवालों के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। कारोबारियों को किसी पुराने दर्द से छुटकारा मिल सकता है। मेष राशि के लोगों को भाइयों के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। इसी के साथ जीवनसाथी संग संबंध भी अच्छे रहेंगे।

सिंह राशि

बुध-शुक्र की युति से सबसे ज्यादा लाभ सिंह राशि के लोगों को होगा, क्योंकि इसी राशि में दोनों ग्रहों का मिलन हो रहा है। नौकरीपेशा लोगों की प्रगति होगी। शादीशुदा लोगों को रिश्तेदारों से मिलने का मौका मिलेगा, जिससे प्रसन्नता होगी। व्यापारियों को धन लाभ होगा। साथ ही कारोबार बुलंदियां छुएगा।

तुला राशि

दुकानदारों को आने वाले दिनों में अच्छा मुनाफा होगा, जिससे आसानी से आप कर्ज के पैसे वापस कर पाएंगे। कारोबारियों के अटके हुए काम पूरे होंगे। जो लोग संतान की सेहत को लेकर चिंतित हैं, उन्हें उनकी परेशानी का समाधान मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें- 35 दिनों में इन 5 राशियों के जीवन का होगा कायापलट, वाणी के कारक ग्रह बढ़ाएंगे परेशानियां!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyBudh Shukra Yuti 2024jyotish shashtra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement