खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अगले 46 दिनों में इन 5 राशियों का निकलेगा दिवाला! बुद्धि के दाता की वक्री से होंगे परेशान

Budh Vakri: साल 2024 में जून माह में जहां शनि देव ने वक्री की थी। वहीं अब अगले माह अगस्त में बुध देव की भी वक्री होगी। आइए जानते हैं इस साल बुध की वक्री किन-किन राशियों के लोगों के लिए अनलकी रहेगी।
05:31 PM Jul 16, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Budh Vakri 2024: बुद्धि के दाता अगले माह में वक्री करेंगे। बुध की चाल बदलने से सभी 12 राशियों के जीवन में परिवर्तन होगा। वैदिक पंचांग के अनुसार, बुध देव 5 अगस्त 2024 को वक्री करेंगे, जिसके बाद 22 अगस्त को बुध देव एक बार फिर अपनी चाल बदलेंगे। 22 अगस्त को बुद्धि के दाता कर्क राशि में गोचर करेंगे। ऐसे में आने वाले 46 दिन कुछ राशियों के लोगों के लिए तनावग्रस्त रहेंगे। खासतौर पर 5 राशियां के लोग आर्थिक रूप से परेशान हो जाएंगे। चलिए जानते हैं उन्हीं राशियों के बारे में, जिन्हें आने वाले 46 दिनों तक अपनी जीवन से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लेना होगा।

Advertisement

मकर राशि

बुद्धि के दाता की वक्री से सबसे ज्यादा परेशानी मकर राशि के लोगों को हो सकती है। काम के प्रति लापरवाही दिखाने के कारण नौकरीपेशा लोगों को जॉब से निकाला जा सकता है। कारोबारियों की बिजनेस पार्टनर से अनबन होने की वजह से आर्थिक नुकसान हो सकता है।

ये भी पढ़ें- आज 11:29 मिनट से 5 राशियों के बुरे दिन शुरू, डिप्रेशन और पैसों की तंगी से होंगे बेहाल! जानें कारण

Advertisement

सिंह राशि

नौकरीपेशा लोग ऑफिस में सतर्कता के साथ काम करें। नहीं तो अधिकारियों से फालतू की बात पर बहस हो सकती है, जिससे जॉब पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। बिजनेसमैन जल्दबाजी में कोई भी फैसला न करें। अन्यथा कारोबार में घाटा हो सकता है।

मीन राशि

सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, जिससे काम भी प्रभावित होगा। बुध वक्री से मीन राशि के लोगों को सावधान रहना होगा। किसी अनजान व्यक्ति से वाद-विवाद हो सकता है, जिसके कारण भविष्य में कानूनी मामले में भी पड़ना पड़ सकता है।

मेष राशि

कारोबारी इस समय कोई भी नई डील के पेपर साइन न करें। वरना कुछ ही समय में आपके बिजनेस का दिवाला निकल सकता है। बेवजह के खर्च बढ़ने के कारण कारोबारियों की आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है।

धनु राशि

शादीशुदा लोगों को अपने बिगड़ते रिश्तों को लेकर तनाव रहेगा। बुध वक्री की वजह से करियर पर नकारात्मक असर पड़ेगा। मेहनत करने के बावजूद भी काम की तारीफ नहीं होगी, जिसकी वजह से मूड खराब रहेगा।

ये भी पढ़ें- 19 जुलाई के बाद चमकेगी इस राशि के लोगों की किस्मत, विदेश यात्रा का भी है योग!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstro NewsAstrologyBudh vakri
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement