खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आने वाले 6 दिन 5 राशियों के लिए रहेंगे कष्टदायक, बुद्धि और मित्र के कारक ग्रह बढ़ाएंगे परेशानियां!

Budh Vakri 2024: वैदिक ज्योतिष में बुध ग्रह को तर्क, व्यापार, बुद्धि, संवाद, चतुराई, गणित और मित्र का कारक ग्रह माना जाता है, जिसके राशि और नक्षत्र परिवर्तन दोनों का प्रभाव प्रत्येक व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है। चलिए जानते हैं बुध की वक्री चाल से आने वाले 6 दिन किन-किन राशियों के जातकों के लिए अच्छे नहीं रहेंगे।
06:00 AM Jul 30, 2024 IST | Nidhi Jain
बुध का पड़ेगा नकारात्मक प्रभाव!
Advertisement

Budh Vakri 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, इस समय ग्रहों के राजकुमार सिंह राशि में विराजमान हैं। अगले महीने 5 अगस्त को सुबह 10:25 मिनट पर व्यापार और मित्र के कारक ग्रह बुध देव वक्री करेंगे। इस बार बुध की वक्री सिंह राशि में होगी। जहां वह 29 अगस्त तक वक्री अवस्था में रहेंगे। बुध की चाल बदलने से कई राशियों के लोगों की परेशानियां बढ़ने वाली हैं। जहां एक तरफ कुछ लोग पैसों की कमी के कारण परेशान रहेंगे। वहीं कुछ राशियों के जातकों को मानसिक तनाव का भी सामना करना पड़ सकता है। चलिए जानते हैं इस बार बुध व्रकी से किन-किन राशियों के लोगों की परेशानियां बढ़ सकती हैं।

Advertisement

मेष राशि

शादीशुदा लोगों की धार्मिक कार्यक्रम के दौरान अनबन हो सकता है, जिसके कारण खुशी का माहौल खराब हो जाएगा। युवा इस समय कोई भी काम जल्दबाजी में न करें, अन्यथा धन हानि हो सकती है। बिजनेसमैन और नौकरीपेशा लोग उधार देने से बचें, नहीं तो पैसे डूब सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 22 अगस्त तक ये 5 राशियां होंगी मालामाल, तुला-मिथुन राशि के स्वामी बरसाएंगे धन-दौलत!

Advertisement

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को किसी रिश्तेदार से कोई अशुभ समाचार मिल सकता है। नौकरीपेशा लोग तनावग्रस्त महसूस करेंगे, जिसका नकारात्मक प्रभाव ऑफिस के काम पर भी पड़ सकता है। आने वाले कुछ दिन बिजनेसमैन को पैसों की कमी का सामना करना पड़ेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोग अपनी खराब सेहत के कारण परेशान रहेंगे। आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। छात्रों की गलत चीजों में रुचि बढ़ेगी, जिसकी वजह से उनके माता-पिता का तनाव बढ़ेगा। बिजनेसमैन के शत्रु उनके काम में बाधा डालने का पूरा प्रयास करेंगे।

तुला राशि

छात्रों को खेलकूद की प्रतियोगिता में असफलता मिल सकती है। कारोबारियों का किसी प्रभावशाली व्यक्ति के साथ झगड़ा हो सकता है, जिसके कारण आने वाले दिनों में तनाव बढ़ेगा। व्यापार में नुकसान हो सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के आने वाले 6 दिन परेशानियों से भरे रहेंगे। बिजनेसमैन को बिजनेस में आर्थिक नुकसान हो सकता है। सिंह राशि के लोगों को संतान से संबंधित कोई अशुभ सूचना सुनने को मिल सकती है, जिसके कारण तनाव बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: 50 साल बाद 4 राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, 3 दुर्लभ योग का बना महासंयोग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyBudh vakri
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement