चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jyotish Shastra: इन 5 राशियों के लोगों को बार-बार लगती है बुरी नजर, रहें सावधान

Buri Nazar Astro Tips: धार्मिक मान्यता के अनुसार, जब व्यक्ति को बुरी नजर लगती है, तो उसको जीवन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा उन्हें हर समय कमजोरी और थकान की समस्या रहती है। आइए जानते हैं उन 5 राशियों के बारे में, जिन्हें सबसे ज्यादा बुरी नजर लगती है।
09:41 AM Apr 25, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Buri Nazar: ज्योतिष शास्त्र में बुरी नजर, जादू टोना और काला जादू का विशेष महत्व है। माना जाता है कि जब व्यक्ति को बुरी नजर लगती है, तो उसके जीवन में एक के बाद एक परेशानियां आने लगती है। उसका हर काम अपने आप बिगड़ने लगता है। इसके अलावा वह बार-बार बीमार पड़ने लगते हैं। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 12 में से 5 राशियों के लोगों को अपने जीवन में बहुत जल्दी सफलता प्राप्त हो सकती है। इसलिए उनके पास नाम, पैसा और शोहरत आदि सभी चीजें होती हैं। लेकिन इन राशियों के लोग अपनी कामयाबी को लोगों से छुपा नहीं पाते हैं। इसी वजह से उन्हें दूसरों की बुरी नजर लग जाती है।

Advertisement

आज हम आपको शास्त्रों में बताई गई उन 5 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपने आसपास के लोगों से सावधान रहना चाहिए, क्योंकि उन्हें उनकी ही बुरी नजर लगती है।

यह भी पढ़ें- मीठे फल के दान और केसरयुक्त चावल की खीर के उपायों से होगी धन-धान्य में वृद्धि

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आमतौर पर मिथुन राशि के लोगों बार-बार बीमार पड़ते हैं, क्योंकि उन्हें अपने लोगों की ही नजर लगती है। ऐसे में वह अपने गले या हाथ में काला धागा पहन सकते हैं।

Advertisement

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को जीवन में बहुत जल्दी सफलता मिल जाती है। लेकिन ये लोग अपनी कामयाबी को दूसरों से छुपा नहीं पाते हैं, जिसकी वजह से इन्हें बार-बार नजर लगती है।

तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि तुला राशि के लोगों को अपना हर काम चुपचाप तरीके से करना चाहिए, नहीं तो उन्हें बार-बार नजर लग सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों को बहुत ही कम उम्र में सफलता मिल जाती है। लेकिन कई बार उन्हें अपने आस पास के लोगों की ही बुरी नजर लगने लगती है। ऐसे में जब तक उनकी कोई बड़ी डील फाइनल नहीं होती, तब तक उन्हें उसके बारे में किसी को नहीं बताना चाहिए।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को भी बार-बार बुरी नजर लगती है। इसी वजह से ये लोग ज्यादातर बीमार रहते हैं और कभी-कभार इनके काम बनते-बनते बिगड़ जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Budh Gochar से चमकेगी 4 राशियों की किस्मत, सालों बाद बनेंगे दो जबरदस्त राजयोग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Astro Tipsburi nazar ke lakshanspecial desk news
Advertisement
Advertisement