चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Financial Horoscope: शनि देव इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जमकर कराएंगे धन की बरसात

Financial Horoscope 04 May 2024: आज शनिवार का दिन है। आज का दिन कर्मफल और न्याय के देवता शनि देव को समर्पित है। शनि देव की कृपा से कुछ राशियों को करियर में आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है। वहीं कुछ राशियों किसी काम में रुकावट हो सकती है। तो आइए आपको आज यानी 04 मई, दिन शनिवार का वित्तीय राशिफल बताते हैं।
07:13 AM May 04, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Financial Horoscope 04 May 2024: आज शनिवार का दिन है। आज न्याय के देवता शनि देव कुछ राशियों पर मेहरबान रहेंगे। माना जाता है कि जो लोग आज यानी शनिवार के दिन शनि देव की पूजा विधि-विधान से पूजा करते हैं उन्हें शुभ फल की प्राप्ति होती है। साथ ही शनिदेव की कृपा भी प्राप्त होती है और करियर में आगे बढ़ने का मौका मिलता है। तो आइए ऐसे में आज वित्तीय योजना के बारे में जानेंगे कि 04 अप्रैल दिन शनिवार का वित्तीय राशिफल कैसा रहेगा।

Advertisement

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन आर्थिक मामलों में कल यानी शुक्रवार से बेहतर रहेगा। शनि देव की कृपा से आज अचानक आर्थिक धन की प्राप्ति हो सकती है।

वृषभ राशि

शनिवार का दिन वृषभ राशि वाले लोगों के लिए अनुकूल साबित हो सकता है। क्योंकि आज आप शनि देव मेहरबान रहेंगे। शनिदेव की कृपा से आज करियर में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

मिथुन राशि

आज यानी शनिवार को मिथुन राशि वाले लोगों पर कर्मफल और न्याय के देवता शनि देव मेहरबान रहेंगे। ऐसे में मिथुन राशि वाले लोगों को करियर और कारोबार में अच्छा खासा धन का लाभ मिलेगा।

Advertisement

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन वित्तीय मामले में कल यानी शुक्रवार से काफी अच्छा रहेगा। क्योंकि आज आप पर न्याय के देवता शनि देव अपनी विशेष कृपा बनी रहेगी।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन कई मायने में बहुत ही शुभ रहने वाला है। क्योंकि आज आपके साथ शनिदेव हैं। शनि देव की कृपा से आज आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन शुक्रवार से बेहतर और खास रहेगा। आज किसी भी काम से घर से बाहर जाना पड़ सकता है

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन वित्तीय और करियर के मामले में कल यानी शुक्रवार से काफी अच्छा रहेगा। क्योंकि आज आप पर कर्म फल के देवता शनि देव का आशीर्वाद रहेगा।

वृश्चिक राशि

शनिवार का दिन कारोबार के मामलों में बेहद शुभ रहेगा। आज वृश्चिक राशि के लोगों पर शनि देव की कृपा बनी रहेंगी। जिससे सभी करियर में सफलता मिल सकती है।

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन बीते हुए कल यानी शुक्रवार से काफी अच्छा और बेहतर रहेगा, क्योंकि आज आप पर शनिदेव साक्षात मेहरबान रहेंगे।

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन करियर के मामलों में शुक्रवार से अच्छा रहेगा। क्योंकि आज आप पर शनिदेव प्रसन्न रहेंगे। जिससे करियर से संबंधित कुछ खुशखबरी मिल सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन वित्तीय मामलों में कल यानी शुक्रवार से काफी अच्छा रहने वाला है। आज आप पर शनि देव की विशेष कृपा बनी रहेगी।

मीन राशि

शनिवार का दिन मीन राशि वाले लोगों के लिए मौज मस्ती का दिन रहने वाला है। जो लोग नौकरी कर रहे है उनको अच्छी खुशखबरी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- 10 मई के बाद इन 3 राशियों को मिलेगा पैसा ही पैसा, बुध देव बना देंगे करोड़पति

यह भी पढ़ें- वैशाख माह में शनि जयंती कब, जानें शुभ तिथि, मुहूर्त और महत्व

यह भी पढ़ें- ग्रहों के सेनापति का हुआ राहु के साथ मिलन, अगले कुछ दिन में पैसों से गदगद हो जाएंगी ये राशियां

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
Financial HoroscopeFinancial Horoscope TodayShani Dev
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement