चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Financial Horoscope: हनुमान जी इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जीवन में होगा बदलाव

Financial Horoscope 07 May 2024: आज मंगलवार का दिन है। आज का दिन ग्रहों के देव बृहस्पति ग्रह वृषभ राशि में अस्त होने वाले हैं साथ ही आज का दिन पवन पुत्र हनुमान जी को समर्पित है। आज हनुमान जी और गुरु बृहस्पति देव की कृपा से कुछ राशियों को जीवन में आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है। तो आइए आपको आज यानी 07 मई, दिन मंगलवार का वित्तीय राशिफल बताते हैं।
07:00 AM May 07, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
वित्तीय राशिफल
Advertisement

Financial Horoscope 07 May 2024: आज मंगलवार का दिन है। आज ग्रहों के देवता गुरु बृहस्पति वृषभ राशि में अस्त होने वाले हैं। गुरु बृहस्पति के अस्त होने से कुछ राशियों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी साथ ही कुछ राशियों की किस्मत बदलने वाली है। वहीं हनुमान जी भी कुछ राशियों पर अपनी कृपा बनाए रखेंगे, तो आइए ऐसे में आज वित्तीय योजना के बारे में जानेंगे कि 07 मई दिन मंगलवार का वित्तीय राशिफल कैसा रहेगा।

Advertisement

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन आर्थिक और वित्तीय मामलों में कल यानी सोमवार से काफी बेहतर रहेगा। क्योंकि आज आप पर पवन पुत्र हनुमान जी और देव गुरु बृहस्पति की कृपा बनी रहेंगी। आज अचानक कारोबार में आर्थिक धन की प्राप्ति हो सकती है।

वृषभ राशि

मंगलवार का दिन वृषभ राशि वाले लोगों के लिए बेहद शुभ और अनुकूल साबित हो सकता है। क्योंकि आज आप देव गुरु बृहस्पति और हनुमान जी दोनों अपनी कृपा बनाए रखेंगे।

मिथुन राशि

आज यानी मंगलवार को मिथुन राशि वाले लोगों पर ग्रहों के गुरु बृहस्पति और अष्ट सिद्धि नौ निधि के दाता हनुमान जी महाराज मेहरबान रहेंगे। ऐसे में मिथुन राशि वाले लोगों को करियर और कारोबार में अचानक सफलता मिल सकती है।

Advertisement

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन वित्तीय मामले में कल यानी सोमवार से काफी अच्छा और खास रहेगा। क्योंकि आज आप पर हनुमान जी महाराज की विशेष कृपा बनी रहेगी।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन कारोबार के मामले में बहुत ही खास रहने वाला है। क्योंकि आज आपके साथ ग्रहों के गुरु बृहस्पति और हनुमान जी आपके साथ हैं। दोनों देवों की कृपा से आज आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन सोमवार से बेहद खास और शुभ रहेगा। आज हनुमान जी की कृपा से किसी भी काम में सफलता मिल सकती है। साथ ही आज आप पर देव गुरु बृहस्पति का भी आशीर्वाद प्राप्त होगा।

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन आर्थिक और वित्तीय मामले में कल यानी सोमवार से काफी अच्छा रहेगा। क्योंकि आज आप पर ग्रहों के गुरु बृहस्पति आपके साथ हैं। भाग्य का साथ मिलेगा साथ ही रोजगार में आगे बढ़ने के नए नए मौके मिलेंगे।

वृश्चिक राशि

मंगलवार का दिन करियर और कारोबार के मामलों में ठीक ठाक रहेगा। आज वृश्चिक राशि के लोगों पर हनुमान जी महराज की कृपा बनी रहेंगी। जिससे आपके अंदर आत्मविश्वास की बढ़ोतरी होगी।

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन बीते हुए कल यानी सोमवार से शुभ फलदाई रहेगा, क्योंकि आज आप पर देव गुरु बृहस्पति और हनुमान जी महराज आपके साथ रहेंगे।

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन बहुत ही शुभ और लाभदायक रहेगा। आज का दिन करियर और कारोबार में आगे बढ़ने का अच्छा मौका मिलेगा। साथ ही मुनाफा भी होगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन वित्तीय मामलों में कल यानी सोमवार से शुभ रहेगा। क्योंकि आज आपको हनुमान जी महाराज और देव गुरु बृहस्पति का साथ मिलेगा। साथ ही भाग्य का भी साथ मिलेगा।

मीन राशि

मंगलवार का दिन मीन राशि वाले लोगों के लिए बेहद लाभदायक रहेगा। आज अचानक कारोबार में धन की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही आज आपको आर्थिक तंगी से मुक्ति भी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- अक्षय तृतीया पर बनने जा रहा है कुंडली का सबसे बड़ा राजयोग, इन राशियों को मिलेगा धन का लाभ

यह भी पढ़ें- केतु की चाल 11 महीने में इन 3 राशियों को बना देगी मालामाल, कभी खत्म नहीं होगा पैसा

यह भी पढ़ें- 3 दिन बाद दो बड़े ग्रह हो जाएंगे अस्त, इन राशियों के जीवन में छा जाएगा अंधेरा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
Financial HoroscopeFinancial Horoscope Today
Advertisement
Advertisement