होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Financial Horoscope: मां दुर्गा इन राशियों पर रहेंगी मेहरबान, कारोबार में जमकर दिलाएंगी लाभ

Financial Horoscope 09 April 2024: आज मंगलवार का दिन है। आज से चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो गई है। चैत्र नवरात्रि में मां दुर्गा के नौ स्वरूप की पूजा अर्चना की जाती है। पहले दिन माता शैलपुत्री की पूजा की जाती है। मान्यता है कि जो लोग शैलपुत्री माता की विधि विधान से पूजा करते हैं उन्हें मां शैलपुत्री का आशीर्वाद प्राप्त होता है। आइए आपको आज यानी 09 अप्रैल, मंगलवार का वित्तीय राशिफल बताते हैं।
07:00 AM Apr 09, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
वित्तीय राशिफल
Advertisement

Financial Horoscope 09 April 2024: आज मंगलवार का दिन है और आज से चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो गई है। बता दें कि चैत्र नवरात्रि में मां दुर्गा के नौ स्वरूप की पूजा अर्चना की जाती है। जो लोग सच्चे मन से मां शैलपुत्री की पूजा करते हैं उन्हें मां शैलपुत्री का आशीर्वाद मिलता है। तो आइए ऐसे में आज वित्तीय योजना के बारे में जानेंगे कि 09 अप्रैल दिन मंगलवार का वित्तीय राशिफल कैसा रहेगा।

Advertisement

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन कल से बहुत ही बढ़िया रहेगा। क्योंकि मेष राशि वाले लोगों पर नवरात्रि का स्कारतमक प्रभाव पड़ेगा। आज मां दुर्गा की कृपा से कारोबार में जमकर वृद्धि होगी।

वृषभ राशि

कारोबार के मामले में मंगलवार का दिन वृषभ राशि वाले लोगों के लिए बहुत ही शानदार रहेगा। क्योंकि आज वृषभ राशि वाले लोगों पर मां दुर्गा मेहरबान रहेंगी।

मिथुन राशि

आज यानी मंगलवार को मिथुन राशि वाले लोगों पर मां दुर्गा अपनी विशेष कृपा बनाए रखेंगी। बहुत जल्द आपको अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनके ऑफिस में मान सम्मान में वृद्धि होगी।

Advertisement

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन कारोबार के मामले में बीते हुए कल यानी सोमवार से ठीक ठाक रहेगा। आज से अगले नौ दिनों तक कर्क राशिवाले लोगों पर मां दुर्गा का आशीर्वाद बना रहेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों के लिए चैत्र नवरात्रि बहुत ही शुभ रहेगा। नवरात्रि के दौरान आपको करियर में जल्द सफलता मिल सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन सोमवार से बहुत ही अच्छा और फायदेमंद रहेगा। आज आप पर मां दुर्गा मेहरबान रहेंगी। मां दुर्गा की कृपा से लाइफ में आगे बढ़ने के कई सारे मौके मिलेंगे।

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन आर्थिक मामले में बहुत ही अच्छा रहेगा। आज मां दुर्गा की कृपा से कारोबार और करियर में अचानक बदलाव देखने को मिलेगा। सभी कार्यों में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि

मंगलवार का दिन करियर के मामलों में कल यानी सोमवार से बढ़िया रहेगा। आज वृश्चिक राशि के लोगों पर नवरात्रि का प्रभाव शुभ पड़ेगा। मां दुर्गा की कृपा से करियर में अचानक सफलता मिल सकती है।

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन बीते हुए कल यानी सोमवार से अच्छा साबित होगा, क्योंकि आज आप पर मां दुर्गा मेहरबान रहेंगी। साथ ही अपनी कृपा भी बनाए रखेंगी।

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन वित्तीय मामलों में सोमवार से अच्छा रहेगा। क्योंकि आज आप पर मां दुर्गा की कृपा बनी रहेंगी । अचानक आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। धन की प्राप्ति भी हो सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन वित्तीय मामलों में शानदार रहेगा। क्योंकि आज मां दुर्गा आप पर प्रसन्न हैं साथ ही अपनी कृपा बनाए रखेंगे। अगले नौ दिनों में आपकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण होंगे।

मीन राशि

मंगलवार का दिन करियर और कारोबार के लिहाजे से शानदार रहेगा। आज से अगले नौ दिनों तक आपके कार्यों में सुधार देखने को मिलेगा। मां दुर्गा आप पर हमेशा मेहरबान रहेंगी।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Open in App
Advertisement
Tags :
Chaitra NavratriFinancial HoroscopeFinancial Horoscope Today
Advertisement
Advertisement