खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Financial Horoscope: आज मेष समेत इन 3 राशियों को होगा कारोबार में लाभ, इन राशियों को रहना होगा सावधान

Financial Horoscope 13 April 2024: आज शनिवार का दिन है। आज चैत्र नवरात्रि का पांचवा दिन है। चैत्र नवरात्रि में मां दुर्गा के नौ स्वरूप की पूजा अर्चना की जाती है। पांचवे दिन दिन स्कंदमाता की पूजा की जाती है। मान्यता है कि जो लोग स्कंदमाता की विधि विधान से पूजा करते हैं उन्हें स्कंदमाता का आशीर्वाद प्राप्त होता है। आइए आपको आज यानी 13 अप्रैल, शनिवार का वित्तीय राशिफल बताते हैं।
07:00 AM Apr 13, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
वित्तीय राशिफल
Advertisement

Financial Horoscope 13 April 2024: आज शनिवार का दिन है और आज चैत्र नवरात्रि का पांचवा दिन है। चैत्र नवरात्रि में मां दुर्गा के नौ स्वरूप की पूजा अर्चना विधि विधान से की जाती है। आज स्कंदमाता की पूजा विधि विधान से की जाएगी। माना जाता है कि जो लोग सच्चे मन से स्कंदमाता की पूजा करते हैं उन्हें  स्कंदमाता का आशीर्वाद मिलता है। तो आइए ऐसे में आज वित्तीय योजना के बारे में जानेंगे कि 13 अप्रैल दिन शनिवार का वित्तीय राशिफल कैसा रहेगा।

Advertisement

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन शुक्रवार से अच्छा रहेगा। क्योंकि आज ग्रहों के राजा सूर्य देव अपनी राशि परिवर्तन करने वाले हैं। जिससे आज का दिन मौजमस्ती के साथ बीतेगा।

वृषभ राशि

शनिवार का दिन वृषभ राशि वाले लोगों के लिए बहुत ही बढ़िया रहेगा। क्योंकि आज यानी शनिवार के दिन वृषभ राशि वाले लोगों पर मां स्कंदमाता मेहरबान रहेंगी। साथ ही सूर्य देव भी मेहरबान रहेंगे।

मिथुन राशि

आज यानी शनिवार को मिथुन राशि वाले लोगों पर स्कंदमाता अपनी विशेष कृपा बनाए रखेंगी। बहुत जल्द आपको करियर में सफलता मिलने वाली है। जिससे आपको करियर में आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।

Advertisement

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन करियर और आर्थिक मामले में कल यानी शुक्रवार से बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आज का दिन मौज मस्ती के साथ बीतेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन यानी चैत्र नवरात्रि का पांचवा दिन बहुत ही अच्छा और शुभ रहेगा। क्योंकि आज आप पर स्कंदमाता मेहरबान रहेंगी। साथ ही शनिदेव भी मेहरबान रहेंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन शुक्रवार से अच्छा रहेगा। आज आप पर स्कंदमाता अपनी कृपा बनाए रखेंगी। साथ ही स्कंदमाता की कृपा से सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। जीवन की सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी।

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन वित्तीय मामले में कल यानी शुक्रवार से बहुत अच्छा रहेगा। आज आप पर स्कंदमाता प्रसन्न रहेंगी। साथ ही अपनी कृपा बनाए रखेंगी।

वृश्चिक राशि

शनिवार का दिन करियर और कारोबार के मामलों में ठीक ठाक रहेगा। आज वृश्चिक राशि के लोगों पर स्कंदमाता का आशीर्वाद बना रहेगा। जिससे सभी कार्यों में सकारात्मक परिणाम मिलेगा।

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन बीते हुए कल यानी शुक्रवार से काफी बेहतर रहेगा, क्योंकि आज आप पर स्कंदमाता मेहरबान रहेंगी। साथ ही स्कंदमाता अपनी कृपा भी बनाए रखेंगी। स्कंदमाता की कृपा से करियर और कारोबार में लाभ देखने को मिलेगा।

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन वित्तीय मामलों में शुक्रवार से काफी बेहतर और अच्छा रहेगा। क्योंकि आज आप पर मां स्कंदमाता प्रसन्न रहेंगी ।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन आर्थिक और वित्तीय मामलों में कल यानी शुक्रवार से बहुत बढ़िया और शुभ रहेगा। आज मां स्कंदमाता की कृपा से कारोबार में अचानक लाभ मिल सकता है।

मीन राशि

शनिवार का दिन मीन राशि वाले लोगों के लिए बहुत फायदेमंद रहने वाला है, क्योंकि आज आप पर मां स्कंदमाता और शनिदेव दोनों मेहरबान रहेंगे। साथ ही साथ अपनी कृपा बनाए रखेंगे। आपकी सारी समस्याएं दूर हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें- किन राशियों की जिंदगी में आएगा बदलाव, दूर होंगी परेशानियां

यह भी पढ़ें- कुछ घंटे बाद सूर्य का होगा महागोचर, 3 राशियों के जीवन पर पड़ेगा गहरा असर

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
Financial HoroscopeFinancial Horoscope TodayNavratri 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement