चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Financial Horoscope: महा अष्टमी पर बना शुभ संयोग, इन राशियों को मिलेगा कारोबार में लाभ

Financial Horoscope 16 April 2024: आज मंगलवार का दिन है। आज चैत्र नवरात्रि की अष्टमी तिथि है। चैत्र नवरात्रि में मां दुर्गा के नौ स्वरूप की पूजा अर्चना की जाती है। अष्टमी तिथि के दिन मां महागौरी की पूजा की जाती है। बता दें कि आज कई तरह के शुभ संयोग भी बन रहे हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ने वाला है। तो आइए आपको आज यानी 16 अप्रैल, मंगलवार का वित्तीय राशिफल बताते हैं।
07:00 AM Apr 16, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
शेयर मार्केट राशिफल
Advertisement

Financial Horoscope 16 April 2024: आज मंगलवार का दिन है और आज चैत्र नवरात्रि अष्टमी तिथि है। चैत्र नवरात्रि में मां दुर्गा के नौ स्वरूप की पूजा अर्चना विधि विधान से की जाती है। आज मां महागौरी की पूजा विधि विधान से की जाएगी। माना जाता है कि जो लोग सच्चे मन से मां महागौरी की पूजा करते हैं उन्हें मां महागौरी का आशीर्वाद मिलता है। तो आइए ऐसे में आज वित्तीय योजना के बारे में जानेंगे कि 16 अप्रैल दिन मंगलवार का वित्तीय राशिफल कैसा रहेगा।

Advertisement

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन सोमवार से अच्छा रहेगा। क्योंकि आज का दिन हनुमान जी का है। साथी ही आज मां महागौरी की विधि विधान से पूजा की जा रही है। आज जो भी लोग सच्चे मन से मां महागौरी की पूजा करेंगे उनकी सारी इच्छाएं पूर्ण होगी।

वृषभ राशि

मंगलवार का दिन वृषभ राशि वाले लोगों के लिए बहुत ही बेहतर रहेगा। क्योंकि आज यानी मंगलवार के दिन वृषभ राशि वाले लोगों पर मां महागौरी मेहरबान रहेंगी। साथ ही हनुमान जी भी अपनी कृपा बनाए रखेंगे।

मिथुन राशि

आज यानी मंगलवार को मिथुन राशि वाले लोगों पर मां महागौरी अपनी विशेष कृपा बनाए रखेंगी। बहुत जल्द आपको कारोबार में लाभ मिलने वाला है। जिससे आपकी आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी।

Advertisement

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन कारोबार के मामले में कल यानी सोमवार से बहुत ही बेहतर रहने वाला है। क्योंकि आज आप पर बजरंग बली अपनी कृपा बनाए रखेंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन यानी चैत्र नवरात्रि की अष्टमी तिथि बहुत ही खास रहेगा। क्योंकि आज आप पर मां महागौरी अपनी कृपा बनाए रखेंगी। साथ ही आज हनुमान जी भी मेहरबान रहेंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन सोमवार से अच्छा रहेगा। आज आप पर मां महागौरी की विशेष कृपा रहेंगी। साथ ही मां महागौरी की कृपा से कारोबार में सफलता मिल सकती है।

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन आर्थिक मामले में कल यानी सोमवार से बहुत शुभ और अच्छा रहेगा। आज आप पर मां महागौरी प्रसन्न रहेंगी।

वृश्चिक राशि

मंगलवार का दिन करियर के मामलों में ठीक ठाक रहेगा। आज वृश्चिक राशि के लोगों पर मां महागौरी और हनुमान जी का आशीर्वाद बना रहेगा। जिससे करियर में सफलता मिलेगी।

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन बीते हुए कल यानी सोमवार से ठीक रहेगा, क्योंकि आज आप पर मां महागौरी मेहरबान रहेंगी। साथ ही हनुमान जी भी अपनी कृपा भी बनाए रखेंगे।

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन वित्तीय मामलों में सोमवार से काफी अच्छा रहेगा। क्योंकि आज आप पर मां महागौरी प्रसन्न रहेंगी ।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए मंगलवार का दिन आर्थिक मामलों में कल यानी सोमवार से बहुत अच्छा रहेगा। आज मां महागौरी की कृपा से करियर में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

मीन राशि

मंगलवार का दिन मीन राशि वाले लोगों के लिए अनुकूल रहेगा। आज आप पर मां महागौरी अपनी कृपा बनाए रखेंगी। साथ ही हनुमान भी मेहरबान रहेंगे। जिससे करियर मे आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें- खुद करें अष्टमी-नवमी पर हवन, जानें पूजा सामग्री और मंत्र

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष और धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
Financial HoroscopeFinancial Horoscope Today
Advertisement
Advertisement