खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Financial Horoscope: आज सूर्य देव की तरह चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, कारोबार में होगी जमकर वृद्धि

Financial Horoscope 17 March 2024: रविवार का दिन मेष राशि समेत अन्य 5 राशियों के लिए आर्थिक मामलों में बहुत ही अच्छा रहेगा, लेकिन वहीं कुछ राशियों के लिए ठीक नहीं रहेगा। आइए आपको आज यानी 17 मार्च, रविवार का वित्तीय राशिफल बताते हैं।
07:14 AM Mar 17, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
वित्तीय राशिफल
Advertisement

Financial Horoscope 17 March 2024: मार्च का महीना बहुत ही शुभ और महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि इस माह में कई बड़े त्योहार पड़ते हैं। आज से होलाष्टक शुरू गया है। आज से सभी मांगलिक कार्यों पर रोक भी लग गया है। ऐसे में आज वित्तीय योजना के बारे में जानेंगे कि 17 मार्च दिन रविवार का वित्तीय कैसा रहेगा।

Advertisement

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए रविवार का दिन आर्थिक मामलों में मिलजुला रहेगा। माना जाता है कि मेष राशि वाले लोग किसी भी काम को मेहनत और ईमानदारी के साथ ही बड़े लगाव के साथ करते हैं। इसलिए इनके पास कभी भी धन की कमी नहीं होती है।

वृषभ राशि

आर्थिक मामले में वृषभ राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ रहेगा। आज आपके पास धन कमाने के लिए कई सारे मौके मिलेंगे। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनको आज सीनियर की ओर से कुछ अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। मन प्रसन्न रहेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों पर भगवान सूर्य की कृपा रहेगी। आज यानी रविवार के दिन वित्तीय मामलों में बहुत ही लाभदायक रहेगा। सूर्य देव के आशीर्वाद से कार्यक्षेत्र में विस्तार होगा। साथ ही नए नए रोजगार के मौके मिलेंगे। जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगा।

Advertisement

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए रविवार का दिन आर्थिक मामलों में बहुत ही लाभदायक रहेगा। आज कारोबारियों के लिए शुभ दिन है, क्योंकि भगवान सूर्य की कृपा से कारोबार में बढ़ोतरी होगा। साथ ही धन का दोगुना लाभ होगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों के लिए रविवार का दिन आर्थिक मामलों में सुधार आएगा। किसी कार्य से विदेश की यात्रा करना पड़ सकता है। जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। आमदनी में बढ़ोतरी होगा। लेकिन पैसे भी खर्च होंगे। इस बात का ध्यान रखें।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों के लिए रविवार का दिन आर्थिक मामलों में बहुत ही बढ़िया रहेगा। जो लोग नौकरी की तलाश में इधर उधर बहुत रहे हैं उनको आज किसी अच्छी कंपनी से नौकरी के लिए ऑफर आ सकती है। मन बहुत ज्यादा प्रसन्न रहेगा।

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों के लिए रविवार का कल से थोड़ा ठीक रहेगा। आज आपको कहीं से अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में थोड़ा सुधार आएगा । घर में किसी सदस्य की सेहत खराब हो सकती है। जिससे आपका मन परेशान रहेगा।

वृश्चिक राशि

रविवार का दिन वित्तीय मामलों में वृश्चिक राशि के लोगों के लिए बहुत ही बढ़िया रहेगा। जो लोग बिजनेस के क्षेत्र में करियर बनाना चाहते हैं उनके लिए आज का दिन बहुत ही शानदार है। आज किसी बड़े कारोबारी से मुलाकात हो सकती है।

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों के लिए रविवार का दिन बहुत ही शुभ रहेगा। आप जिस काम के बारे में सोच विचार कर रहे हैं वो बहुत जल्द पूरा होगा। घरवालों का साथ मिलेगा। साथ ही बड़े भाई से कुछ अच्छा तोहफा भी मिल सकता है।

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों के लिए रविवार का दिन कारोबार के मामले में शुभ रहेगा। आज आप अपनी योग्यता और बुद्धि से धन कमा सकते हैं। नए कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं। किसी भी कार्य को करने से पहले योजना जरूर बनाएं, वरना हानि हो सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए रविवार का दिन शानदार और लाभदायक रहेगा। आज आपको कारोबार करने के लिए एक नहीं बल्कि दो दो ऑफर आ सकता है। जिससे आपके मन में बहुत ज्यादा खुशी बनी रहेगी।

मीन राशि

रविवार का दिन आर्थिक मामलों में मीन राशि वाले लोगों के लिए कल से अच्छा रहेगा। आज आपके खर्चे बढ़ सकते हैं लेकिन धन भी कमाने के कई सारे मौके मिलेंगे। जिससे आपका मन बहुत ज्यादा प्रभावित होगा।

यह भी पढ़ें- होली पर चंद्र ग्रहण का क्या पड़ेगा प्रभाव, जानें कब तक रहेगा सूतक काल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Financial HoroscopeFinancial Horoscope TodayHolashtak
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement