खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

5 राशियों की जेब और सेहत पर पड़ेगा बुरा असर! मंगल की चाल बदलने से होगा नुकसान

Mangal Nakshatra Parivartan 2024: ग्रहों के सेनापति यानी मंगल ग्रह को साहस, ऊर्जा और शक्ति का कारक ग्रह माना जाता है। जब भी कुंडली में ये ग्रह कमजोर होता है, तो उसका नकारात्मक प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है। आइए अब जानते हैं मंगल की चाल बदलने से किन पांच राशियों के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।
02:11 PM Jul 01, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Mangal Nakshatra Parivartan 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, आज से 6 दिन बाद मंगल देवता अपनी चाल बदलेंगे। 8 जुलाई 2024 को प्रात: काल 02 बजकर 11 मिनट पर मंगल ग्रह का कृत्तिका नक्षत्र में गोचर होगा। इस गोचर का शुभ और अशुभ दोनों तरह का प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा। जहां कुछ राशियों के लोगों को अपनी सभी परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। वहीं कुछ लोगों के ऊपर दुखों का पहाड़ भी टूट सकता है। उन्हें धन हानि होने के साथ-साथ चोट भी लग सकती है। चलिए जानते हैं वो पांच अनलकी राशियां कौन-सी हैं, जिन्हें आने वाले 6 दिनों तक संभलकर रहना होगा। नहीं तो उनकी जेब पर बुरा असर पड़ सकता है।

Advertisement

मिथुन राशि

जो लोग नौकरी बदलने की सोच रहे हैं। वह गलती से भी इस समय जॉब न छोड़े, नहीं तो बेरोजगार हो सकते हैं। बिजनेसमैन को बड़ा घाटा हो सकता है, जिससे कंपनी की छवि पर भी नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। माता को किसी पुरानी बीमारी का दर्द परेशान कर सकता है।

ये भी पढ़ें- सावन में इन 6 राशियों पर होगी पैसों की बरसात! 2 एकादशी का बना संयोग

वृषभ राशि

इस समय गलती से भी पार्टनरशिप में कोई डील फाइनल न करें, वरना भविष्य में बड़ा नुकसान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से विवाद हो सकता है। शादीशुदा लोग अपनी वाणी की सौम्यता बनाए रखें, नहीं तो लड़ाई होने की पूरी संभावना है। धार्मिक कार्यक्रम के दौरान परिवारवालों के बीच लड़ाई हो सकती है।

Advertisement

सिंह राशि

नौकरीपेशा लोग सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें, नहीं तो कोई बड़ी बीमारी हो सकती है। शादीशुदा कपल का मन किसी बात को लेकर परेशान रह सकता है। कारोबारियों को लाखों का नुकसान हो सकता है। बिजनेस में नुकसान होने के कारण कारोबारियों को मानसिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि

जिन लोगों ने अभी कुछ दिन पहले ही नई नौकरी ज्वाइन की है, उन्हें जॉब से निकाला जा सकता है। बिजनेसमैन के काम में विरोधी बाधा उत्पन्न कर सकते हैं। छात्रों की सीनियर से लड़ाई हो सकती है। जमीन क्या प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान इस समय ड्रॉप कर दें। नहीं तो भविष्य में कोर्ट के चक्कर लगाने भी पड़ सकते हैं।

तुला राशि

नौकरीपेशा लोग पर्सनल बातों को लेकर परेशान रह सकते हैं, जिसका प्रभाव ऑफिस के काम पर भी पड़ेगा। सेहत का विशेष ध्यान रखें, नहीं तो पेट से जुड़ी गंभीर समस्या हो सकती है। समय रहते खर्चों को कम नहीं किया, तो आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Masik Shivratri: 5 राशियों पर मेहरबान होंगे भोलेनाथ, महासंयोग से चमकेगी किस्मत!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Astro NewsMangal Nakshatra Parivartan 2024Today HoroscopeUnlucky Zodiac Signs
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement