होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Grah Gochar: साल 2025 में इन 4 राशियों का खुलेगा भाग्य, हर काम में मिलेगी सफलता!

Grah Gochar 2025: साल 2024 कुछ ही महीनो में समाप्त होने वाला है। इसके बाद साल 2025 का आगमन होगा। ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि साल 2025 किन-किन राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है। आइए जानते हैं कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार साल 2025 किन 4 राशियों वाले के लिए भागयशाली रहने वाला है।
09:46 AM Oct 23, 2024 IST | Nishit Mishra
Advertisement

Grah Gochar 2025: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक साल बदलने का सभी बारह राशियों पर अच्छा या बुरा प्रभाव अवश्य पड़ता है। कुछ ही महीनों के बाद नया साला यानि 2025 आने वाला है। साल 2025 में राहु-केतु, शनि और गुरु गोचर का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। चलिए जानते हैं कि राहु-केतु, शनि और गुरु गोचर  किन 4 राशि वालों के लिए शुभ फलदायक होगा।

Advertisement

1. वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए साल 2025 बहुत ही शुभ रहनेवाला है। आमदनी बढ़ने से कर्ज से भी मुक्ति मिलेगी। अगर कोई आर्थिक परेशानी चलती आ रही है तो वो भी दूर होंगी। परिवार में प्रेम बढ़ेगा और परिवार के लोगों का भरपूर सहयोग भी मिलेगा। वैवाहिक जीवन भी सुखद रहेगा। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उन्हें भी प्रमोशन मिलने की संभावना बन रही है। व्यापार करने वाले भी खूब लाभ कमाएंगे।

2. तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आने वाला नया साल यानि 2025 तुला राशि वालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। साल 2025 में तुला राशि वालों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी। करियर में भी बड़ी सफलता मिल सकती है। आमदनी बढ़ने से आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। यदि आप 2025 में कोई नया काम शुरू करते हैं तो, उसमें अपार सफलता मिल सकती है। पढाई करने वालों के लिए भी ये साल लकी होने वाला है। यदि आप किसी कम्पटीशन की तैयारी में लगे हैं तो उसमें सफलता के योग बन रहे हैं। वैवाहिक जीवन भी खुशियों से भरा होगा। धार्मिक कार्यों में भी रूचि बढ़ेगी।

3. सिंह राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वालों के लिए साल 2025 अत्यंत सुखद रहने वाला है। इस साल आर्थिक रूप से आप काफी मजबूत बनने वाले हैं। आमदनी के लिए कई नए रास्ते खुलेंगे। इस राशि के जातक जो व्यापर करते हैं, उन्हें विदेशों में भी व्यापर करने के मौके मिल सकते हैं। सेहत भी अच्छी बनी रहेगी। निजी जीवन में परेशानी के योग बन रहे हैं, इसलिए सावधान रहना होगा। वाणी में मधुरता बनाई रखनी होगी। नौकरी करने वालों के लिए साल 2025 शुभ रहने वाला है। अगर नौकरी में कोई परेशानी चल रही है तो वह दूर हो जाएंगे।

Advertisement

4. वृषभ राशि 

वृषभ राशि वालों के लिए भी साल 2025 शुभ फलदायक होगा। नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं। इस साल आपको पैसा भी खूब मिलेगा। यदि आप बिजनेस करते हैं तो बिजनेस का विस्तार हो सकता है। साथ ही व्यापार भी लाभदायक रहने की संभावना है। सेहत भी अच्छी बनी रहेगी। परिवार में भी सुख-शांति बनी रहेगी। वृषभ राशि के जातक इस साल विदेश की यात्रा भी कर सकते हैं। जो लोग अविवाहित हैं उनका विवाह हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Flirty Zodiac Signs: फ्लर्ट करने में आगे होते हैं इन 3 राशियों के लोग, जीते हैं बिंदास जिंदगी!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Astrologygrah gocharGrah Gochar 2025
Advertisement
Advertisement