चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Grah Gochar 2024: मई में चार ग्रहों का एक साथ होगा मिलन, इन 5 राशियों की बदलेगी किस्मत

Grah Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मई का महीना बहुत ही शुभ रहने वाला है क्योंकि इस माह में कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने वाले हैं। ऐसे में ग्रहों का प्रभाव कुछ राशियों पर सकारात्मक पड़ेगा। तो आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।
02:27 PM Apr 27, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Grah Gochar May 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मई का महीना ग्रह गोचर के लिए बहुत ही शुभ माना जा रहा है, क्योंकि मई माह में कई बड़े ग्रह एक ही राशि में गोचर करने वाले हैं। बता दें कि 1 मई को देव गुरु बृहस्पति वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। वहीं 14 मई को सूर्य देव, 19 मई को शुक्र और 31 मई को बुध वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। ऐसे में वृषभ राशि में चार ग्रहों की युति होने वाली है। इन ग्रहों की युति से कुछ राशियों की किस्मत अचानक बदल सकती है। तो आइए आज इस खबर में जानते हैं किन-किन राशियों पर सूर्य, बुध, शुक्र और गुरु मेहरबान रहेंगे।

Advertisement

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों पर सूर्य, शुक्र, बुध और गुरु अपनी कृपा बनाए रखेंगे। इन ग्रहों की कृपा से अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही कारोबार में लाभ ही लाभ होगा। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनके पदोन्नति हो सकती है। साथ ही आय में वृद्धि होने की संभावना बन रही है।

वृषभ राशि

मई माह में सूर्य, शुक्र, बुध और गुरु की युति वृषभ राशि में हो रही है। ऐसे में वृषभ राशि वाले लोगों को कारोबार में मुनाफा देखने को मिलेगा। साथ ही जो लोग राजनीति के क्षेत्र में करियर बनाने के बारे में सोच रहे हैं, उनको अचानक मौका मिल सकता है। मई के मध्य में किसी बड़े नेता से मुलाकात हो सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए यह गोचर अनुकूल साबित होगा। ऐसे में मिथुन राशि वाले लोगों के करियर में बदलाव देखने को मिलेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। पारिवारिक रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी।

Advertisement

तुला राशि

वृषभ राशि में हो रहे हैं चार ग्रहों की युति से तुला राशि वाले लोगों को लाभ ही लाभ होगा। करियर में अचानक बदलाव आएगा। कार्यक्षेत्र में विस्तार होगा। जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उनको जल्द नौकरी मिलने वाली है। जिससे घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों पर सूर्य, शुक्र, बुध और गुरु की कृपा विशेष रूप से बनी रहेगी। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनकी नौकरी में अचानक बदलाव हो सकता है। आय में वृद्धि होने की संभावना है। सीनियर का साथ मिलेगा।

यह भी पढ़ें- मई में शनि की बदलेगी चाल, इन 3 राशियों के जीवन में मचेगा धमाल

यह भी पढ़ें- आज है संकष्टी चतुर्थी का व्रत, जानें पूजा विधि और चांद निकलने का समय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
grah gocharGrah Gochar 2024
Advertisement
Advertisement