होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Guru Gochar 2024: बृहस्पति का वृषभ राशि में हुआ गोचर, इन 3 राशियों को होगा अकस्मात धन लाभ!

Guru Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मई का पहला दिन कुछ राशियों के लोगों के लिए शुभ हो सकता है। समाज में मान-सम्मान बढ़ सकता है। इसके अलावा आमदनी के सोर्स में भी बढ़ोतरी हो सकती है, जिससे धीरे-धीरे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होने लगेगा।
04:56 PM May 01, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Guru Gochar 2024: आज मई का पहला दिन है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मई के पहले दिन देवगुरु बृहस्पति का राशि परिवर्तन हो गया है। पूरे एक साल बाद आज यानी 1 मई 2024 को जीवन का कारक माने जाने वाले बृहस्पति ने दोपहर 12 बजकर 57 मिनट पर अपनी शत्रु राशि वृषभ में प्रवेश किया। अब लगभग एक साल बाद 14 मई 2025 को बृहस्पति फिर से गोचर करेंगे। हालांकि वृषभ राशि में प्रवेश करने से पहले बृहस्पति मेष राशि में विराजमान थे।

Advertisement

इस साल बृहस्पति के गोचर से तीन राशियों के लोगों को अकस्मात धन की प्राप्ति हो सकती है। वो जल्द ही धनवान बन सकते हैं। आइए अब जानते हैं बृहस्पति के गोचर से किन तीन राशियों को फायदा हो सकता है।

यह भी पढ़ें- अक्षय तृतीया पर नहीं होंगे कोई भी शुभ और मांगलिक कार्य, गुरु व शुक्र के तारे रहेंगे अस्त

मेष राशि

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, बृहस्पति के गोचर से मेष राशि के लोगों पर धन की बरसात हो सकती है। हालांकि इसी के साथ आपके खर्चे में बढ़ेंगे, लेकिन आपने अपने खर्चों को नियंत्रण में रखा, तो जीवनभर आपको पैसों की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा। घर में भी खुशी का माहौल बना रहेगा।

Advertisement

कर्क राशि

जो लोग लंबे समय से बेरोजगार हैं, उन्हें मई माह के अंत तक नौकरी मिल सकती है। इस समय आपका भाग्य आपका पूरा साथ दे रहा है। आज जिस भी चीज में अपना पैसा लगाएंगे, भविष्य में आपको उससे अच्छा-खासा मुनाफा हो सकता है। घर में चल रहा मनमुटाव भी धीरे-धीरे कम होने लगेगा, जिससे आने वाले समय में आप अपने परिवार वालों के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

मिथुन राशि

जो लोग मल्टीनेशनल कंपनी में काम कर रहे हैं, उनकी सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है। जिन लोगों का खुद का व्यापार है, उन्हें एक साथ कई बड़े ऑर्डर मिल सकते हैं। इससे आने वाले दिनों में उन्हें बड़ा मुनाफा हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: हर मनोकामना हो सकती है पूरी, पंडित सुरेश पांडेय से जानें उस एक उपाय के बारे में

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Open in App
Advertisement
Tags :
2024 Horoscope3 zodiac signsGuru GocharGuru Gochar 2024
Advertisement
Advertisement