होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Guru Gochar: मई 2025 से 3 राशियों पर गुरु की होगी खास कृपा, चमक जाएगा किस्मत का सितारा!

Guru Gochar: साल 2024 में गुरु बृहस्पति वृषभ राशि में ही भ्रमण करेंगे, जो अगले साल 14 मई को वृषभ राशि में से निकलकर मिथुन में प्रवेश करेंगे। चलिए जानते हैं उन तीन राशियों के बारे में, जिनके लिए गुरु बृहस्पति का गोचर शुभ रहेगा।
09:12 AM Oct 04, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Guru Gochar: धन, वैभव, मान-सम्मान, सुख, समृद्धि और संतान आदि के कारक ग्रह गुरु बृहस्पति का नवग्रहों में विशेष स्थान है। जो करीब 13 माह बाद राशि परिवर्तन करते हैं, लेकिन इस बीच कई बार गुरु का नक्षत्र परिवर्तन होता है। वैदिक पंचांग के अनुसार, इस समय गुरु बृहस्पति शुक्र की राशि वृषभ में संचरण कर रहे हैं, जो 14 मई 2025 तक इसी राशि में भ्रमण करेंगे। 14 मई 2025 को देर रात 11:20 मिनट पर गुरु बृहस्पति वृषभ राशि में से निकलकर बुध की राशि मिथुन में गोचर करेंगे। 13 महीने बाद गुरु के गोचर का प्रभाव हर एक राशि के ऊपर पड़ेगा। चलिए जानते हैं उन तीन राशियों के बारे में, जिनकी किस्मत 14 मई 2025 से चमक सकती है।

Advertisement

मेष राशि

14 मई 2025 को गुरु बृहस्पति का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा। युवाओं के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, जिसके कारण वो आसानी से अपनी बातें दोस्तों, टीचर व माता-पिता के सामने व्यक्त कर पाएंगे। जो लोग साझेदारी में बिजनेस कर रहे हैं, उन्हें अकस्मात धन लाभ हो सकता है। लंबे समय से लंबित कार्य कारोबारियों के जल्द पूरे हो सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को जल्द अपार धन की प्राप्ति हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Video: शुक्र-बुध की विशेष कृपा से इस राशि के लोगों को होगा लाभ, नई नौकरी मिलने के हैं योग!

मिथुन राशि

गुरु बृहस्पति का गोचर इस राशि के लोगों के लिए लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। बेरोजगार जातकों को जल्द ही अच्छी जॉब मिल सकती है। बिजनेसमैन के लिए भी आने वाला समय अनुकूल रहेगा, बिजनेस के विस्तार से जुड़ी योजनाएं सफल हो सकती हैं। शादीशुदा लोगों को भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी। साथी के साथ अच्छा समय बिताने से मिथुन राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा।

Advertisement

कुंभ राशि

गुरु का राशि परिवर्तन कुंभ राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा। अविवाहित जातकों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। नौकरीपेशा जातकों की आय में जबरदस्त बढ़ोतरी हो सकती है, जिससे आर्थिक स्थिति में स्थिरता आएगी। बिजनेसमैन को धन कमाने के नए अवसर मिलेंगे। साझेदारी में काम कर रहे जातकों को वित्तीय लाभ होने की संभावना है। पुराने निवेश से भी अच्छा लाभ हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Mangal Gochar: 65 दिन तक 3 राशियों का ऐशो-आराम में कटेगा जीवन! ग्रहों के सेनापति रहेंगे मेहरबान

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है। ये जानकारी सिर्फ सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyGuru Gocharspecial-news
Advertisement
Advertisement