चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Guru Gochar 2024: ये 3 राशियां होंगी मालामाल! बृहस्पति गोचर से बदलेगी किस्मत

Guru Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस बार देवताओं के गुरु बृहस्पति के राशि परिवर्तन से कई राशियों की जिंदगी में खुशियों का वास हो सकता है। पिछले कुछ समय से अगर उनका कोई जरूरी काम अटका हुआ है, तो उसमें भी सफलता मिल सकती है।
12:42 PM Apr 19, 2024 IST | Nidhi Jain
Guru Gochar 2024
Advertisement

Guru Gochar 2024: 1 मई 2024 को देवताओं के गुरु बृहस्पति का राशि परिवर्तन होने वाला है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 1 मई 2024 को दोपहर 02 बजकर 29 मिनट पर देवगुरु वृषभ राशि में गोचर करेंगे। गुरु ग्रह को ज्ञान और प्रगति का ग्रह माना जाता है। इसी वजह से जिस भी राशि में इनका प्रवेश होता है, उससे उस राशि के जातकों को तो लाभ पहुंचता ही है। साथ ही कुछ राशियों के लोगों को भी फायदा होता है।

Advertisement

इस बार जब बृहस्पति, वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे, तो इससे 3 राशियों के जीवन में खुशियों का आगमन हो सकता है। इसके अलावा उनके लिए सफलता के भी नए रास्ते खुल सकते हैं।

आज हम आपको बताएंगे कि बृहस्पति के राशि परिवर्तन से किन 3 राशि के लोगों की किस्मत के ताले खुल सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Surya Gochar 2024: 6 दिन बाद सूर्य का भरणी में होगा प्रवेश, इन 3 राशियों पर हो सकती है पैसों की बारिश

Advertisement

वृषभ राशि

बृहस्पति के गोचर से वृषभ राशि वाले जातकों को जीवन में तरक्की मिल सकती है। अगर आपका कोई काम लंबे समय से पूरा नहीं हो रहा है, तो उसमें भी आपको सफलता मिल सकती है। इसके अलावा आपकी कुंडली में धन लाभ के भी योग बन रहे हैं। अगर आप किसी जमीन के मामले के चलते परेशान हैं, तो जल्द ही आपको खुशखबरी मिल सकती है।

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों की जिंदगी में जल्दी ही खुशियों का आगमन होने वाला है। एक तरफ जहां ऑफिस में आपके काम की सराहना की जाएगी। वहीं परिवार में भी सब अच्छा ही होगा। वहीं जो लोग नौकरी करते हैं, उनकी जल्द ही सैलरी बढ़ सकती है।

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 1 मई के बाद मिथुन राशि वाले लोगों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। आप जिस भी काम में अपना पैसा लगाएंगे, उसमें आपको मुनाफा हो सकता है। नौकरी कर रहे लोगों का भी प्रमोशन हो सकता है। इसके अलावा जिन लोगों का अपना कारोबार है, उन्हें जल्द ही उसमें बड़ा फायदा हो सकता है।

यह भी पढ़ें- 18 साल बाद राहु-शुक्र की होगी युति, 3 राशियों की बदल जाएगी किस्मत

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
Astro NewsGuru GocharGuru Gochar 2024lucky zodiac signsspecial desk news
Advertisement
Advertisement