खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अगले 3 महीने 5 राशियों पर होगी धन की वर्षा! गुरु के मेहरबान होने से मिलेगा प्रमोशन, करियर छुएगा बुलंदियां!

Guru Gochar: साल 2024 में 20 अगस्त को मीन राशि के स्वामी गुरु ग्रह मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। जहां वह अगले 3 महिने तक विराजमान रहेंगे। ऐसे में आने वाले दिनों में पांच राशियों के लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव होगा। चलिए जानते हैं उन्हीं राशियों के बारे में, जिनके लिए गुरु का गोचर शुभ रहेगा।
03:16 PM Aug 05, 2024 IST | Nidhi Jain
गुरु बनाएंगे करोड़पति!
Advertisement

Guru Gochar 2024: प्रत्येक ग्रह एक निश्चित अंतराल के बाद गोचर करता है, जिसका शुभ-अशुभ दोनों तरह का प्रभाव प्रत्येक व्यक्ति के करियर, लव लाइफ, नौकरी और सेहत पर पड़ता है। वैदिक पंचांग के अनुसार, आज से 14 दिन बाद 20 अगस्त 2024 को सुख-सौभाग्य और समृद्धि के दाता गुरु देव मृगशिरा नक्षत्र में गोचर करेंगे। जहां वह 28 नवंबर 2024 तक रहेंगे। अगले तीन महीने बाद गुरुवार को दोपहर 01:10 मिनट पर मीन और धनु राशि के स्वामी मृगशिरा नक्षत्र से निकलकर एक बार फिर गोचर करेंगे। हालांकि इस समय गुरु ग्रह रोहिणी नक्षत्र में विराजमान हैं। आज हम आपको उन पांच राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके लिए गुरु का नक्षत्र परिवर्तन बेहद शुभ रहेगा।

Advertisement

सिंह राशि

प्रेम जीवन में चल रही गलतफहमियां दूर होंगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलने की संभावना अधिक है। लंबे समय से यदि बड़े-बुजुर्गों की सेहत खराब चल रही है, तो आने वाले दिनों में स्वास्थ्य में सुधार होने की उम्मीद है। बिजनेसमैन की मेहनत रंग लाएगी। नया प्रोजेक्ट सफलतापूर्वक पूरा हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: सावन में 12 राशियों पर होगी पैसों की बारिश! पंडित सुरेश पांडेय से जानें महामृत्युंजय मंत्र जाप के नियम-लाभ

Advertisement

तुला राशि

नौकरीपेशा लोगों को मेहनत से किए गए कार्यों में पूर्ण सफलता मिलेगी, जिससे बिजनेस पार्टनर खुश होंगे। भविष्य में कारोबार में मुनाफा बढ़ने की भी संभावना है। दुकानदारों के सेल और प्रॉफिट दोनों में वृद्धि होगी। लंबे समय से अटके हुए काम धीरे-धीरे पूरे होने लगेंगे।

मकर राशि

छात्रों को करियर में सफलता मिलेगी। तरक्की के साथ-साथ धन कमाने के भी कई नए अवसर प्राप्त होंगे। बड़े-बुजुर्गों के सुख-सुविधा में वृद्धि होगी। अविवाहित लोगों के मित्रों के साथ रिश्ते गहरे होंगे। परिवारवालों के बीच चल रहा मनमुटाव खत्म होगा और रिश्ते में मजबूती आएगी।

वृषभ राशि

धार्मिक कार्यों से जुड़े लोगों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरीपेशा लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से शुभ समाचार मिल सकता है, जिसके कारण आने वाले कुछ दिन आपके लिए अच्छे व यादगार रहेंगे। पारिवारिक विवादों का निपटारा हो सकता है। लंबे समय से अटके हुए आवश्यक कार्य पूर्ण होंगे।

धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए ये हफ्ता यादगार रहेगा। आने वाले कुछ दिन शादीशुदा लोगों के घर में खुशी का माहौल कायम रहेगा। पति की सेहत में धीरे-धीरे सुधार होने लगेगा। नौकरीपेशा लोगों का नया प्रोजेक्ट समय पर पूरा हो जाएगा, जिसके कारण बॉस पूरे ऑफिस के सामने आपकी तारीफ भी कर सकता है।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: सावन में दिन के अनुसार शिवलिंग पर चढ़ाएं ये चीजें, नवग्रह होंगे मजबूत, मिलेगा प्रमोशन-पैसा!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyGuru Gochar 2024Guru Nakshatra Parivartan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement