चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंसस्टोरीज

Guru Margi 2022: 24 नवं. को मार्गी होंगे वक्री गुरु, इन 5 राशियों पर होगी पैसे की बारिश

03:54 PM Nov 10, 2022 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Guru Margi 2022: इन दिनों देवगुरु बृहस्पति मीन राशि में वक्र गति में विराजमान हैं। इसी महीने 24 नवंबर को गुरु सुबह 4.27 पर वक्री से मार्गी हो जाएंगे। गुरु के मार्गी होने से सभी राशियों पर शुभाशुभ प्रभाव पड़ेगा। गुरु का मार्गी होना देश-विदेश के साथ-साथ कई राशियों के लिए भी सौभाग्य और सफलता के नए दरवाजे खोल देगा। जानिए आपकी राशि पर गुरु के इस गोचर का क्या प्रभाव पड़ेगा।

Advertisement

जानिए मार्गी गुरु से कौनसी राशियां होंगी प्रभावित (Guru Margi 2022)

वृषभ राशि

गुरु का वक्री से मार्गी होना वृषभ राशि के लिए नए प्रोजेक्ट्स स्टार्ट करने का समय है। ऐसे जातकों के लिए कॅरियर में तरक्की का अवसर आ चुका है और जल्दी ही वे नए प्रोजेक्ट्स में इन्वॉल्व होंगे जिसके कारण घर में आर्थिक समृद्धि आएगी और उन्हें आर्थिक लाभ होगा।

यह भी पढ़ें: Namak ke Totke: पल भर में किस्मत बदलने की ताकत रखते हैं ‘नमक के ये उपाय’

मिथुन राशि

ऐसे जातकों के लिए जीवन का स्वर्णिम काल आ चुका है। गुरु के शुभ प्रभाव के चलते अब उनका कॅरियर लगातार ऊंचाई की ओर चलता चला जाएगा। व्यापार से जुड़े नए प्रोजेक्ट्स स्टार्ट हो सकते हैं जो आगे चलकर जबरदस्त मुनाफा देंगे। पर्सनल लाइफ भी अच्छी रहेगी।

Advertisement

कन्या राशि

देवगुरु बृहस्पति कन्या राशि के सातवें भाव में गोचर करेंगे जिसके चलते इस राशि के लोग नौकरी छोड़ कर व्यापार पर अपना ध्यान लगाएंगे। व्यापार से इन्हें मुनाफा भी होगा। नई योजनाओं में पैसा इन्वेस्ट कर सकते हैं और फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम भी बिताएंगे।

वृश्चिक राशि

गुरु वृश्चिक राशि के पांचवे घर में मार्गी होगा जिसके चलते उनके लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे। कहीं पर रूका हुआ पैसा वापिस मिलेगा। कॅरियर में तरक्की होगी और विदेश जाने का अवसर मिल सकता है। प्रेम संबंधों की बात करें तो लाइफ पार्टनर के साथ अच्छे रिलेशन रहेंगे और कोई नया शुभ समाचार भी मिल सकता है।

कुंभ राशि

जिन जातकों की राशि कुंभ है, उनके लिए भी गुरु का मार्गी होना खुशखबरी लेकर आएगा। उन्हें अपनी मेहनत का सही परिणाम मिलेगा और उनके कार्य भी सफल होने लगेंगे। कार्यस्थल पर वरिष्ठ अधिकारियों की प्रंशसा मिलेगी और विदेश यात्रा का योग बन सकता है। किसी पुराने साथी के सहयोग के चलते आर्थिक लाभ हो सकता है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष के ज्ञान पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। news24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

अभी पढ़ें – आज का राशिफल यहाँ पढ़ें

(https://takes2fitness.com/)

Advertisement
Tags :
Guru Margi 2022guru margi 2022 effectsguru meen rashi mein margiguru rashi parivartan 2022margi guru effect on various rashisगुरु मीन राशि में मार्गीगुरु मीन राशि में मार्गी 24 नवंबर 2022
Advertisement
Advertisement