खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Guru Shukra Yuti का मिलन इन 3 राशियों के लिए लाएगा परेशानियां! पैसों की भी हो सकती है कमी

Guru And Shukra Yuti 2024: इस बार करीब 12 साल बाद गुरु और शुक्र की युति हो रही है। इससे कई राशियों की जिंदगी में जहां खुशियों का आगाज हो सकता है। वहीं कुछ को परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं इस बार गुरु और शुक्र की युति से किन-किन राशियों के लोगों को हानि पहुंच सकती है।
02:13 PM Apr 21, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Guru And Shukra Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस बार लगभग 12 साल बाद गुरु और शुक्र की युति मेष राशि में होने वाली है। आज से 4 दिन बाद यानी 25 अप्रैल 2024 को गुरु देव का मेष राशि में गोचर होगा, जो 19 मई तक यहां ही विराजमान रहेंगे। हालांकि बृहस्पति यहां पहले से ही विराजमान हैं। ऐसे में 19 मई के बाद गुरु और शुक्र दोनों ग्रह एक साथ मेष राशि में होंगे। इससे कई राशियों के लोगों की जिंदगी में परेशानियां आ सकती हैं। उन्हें धन हानि भी हो सकती है।

Advertisement

आज हम आपको बताएंगे कि इन दोनों ग्रहों की युति से किन 3 राशियों पर नकारात्मक असर पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें- 18 साल बाद राहु-शुक्र की होगी युति, 3 राशियों की बदल जाएगी किस्मत

मिथुन राशि

19 मई के बाद मिथुन राशि वाले लोगों को थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस में आपकी आपके बॉस से लड़ाई भी हो सकती है। इसके अलावा अगर आपने अपने खर्चों को कम नहीं किया, तो आपको आने वाले समय में धन की कमी का भी सामना करना पड़ सकता है।

Advertisement

कर्क राशि

गुरु और शुक्र की युति कर्क राशि के लोगों के लिए परेशानियां लेकर आ सकती है। आपको पैसों की कमी का भी सामना करना पड़ सकता है। इस समय अगर आपको कोई बीमारी है, तो उसके प्रति लापरवाही न बरतें, नहीं तो आपकी सेहत ज्यादा खराब हो सकती है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले लोग 19 मई के बाद अपनी सेहत का ध्यान रखें, नहीं तो आपकी तबीयत खराब हो सकती है। इसके अलावा किसी भी चीज में सोच-समझकर पैसों को इन्वेस्ट करें, नहीं तो भविष्य में आपको हानि पहुंच सकती है।

यह भी पढ़ें- मां दुर्गा को बेहद प्रिय हैं ये राशियां, हर समय बनाएं रखती हैं अपनी कृपा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
3 zodiac signsAstro News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement