खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Holashtak Zodiac Sign: होलाष्टक पर ये 3 राशियां रहें सावधान, वरना करियर में होगा भारी नुकसान

Holashtak Zodiac Sign: होलाष्टक पर शनि देव कुंभ राशि में उदय होने वाले हैं। साथ ही 14 मार्च को सूर्य देव के मीन राशि में प्रवेश करने सेे ग्रहण योग भी बन गया है। ऐसे में होलाष्टक पर कुछ राशियों को सावधान रहना होगा। वरना करियर से लेकर कारोबार तक सभी चीजों में नुकसान उठाना पड़ सकता है। तो आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।
12:58 PM Mar 15, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Holashtak Zodiac Sign: होली का पर्व आने में अभी 10 दिन बाकी हैं, लेकिन उससे 8 दिन पहले ही होलाष्टक की शुरुआत हो जाएगी। बता दें कि होलाष्टक की शुरुआत 17 मार्च 2024 से हो रही है और समाप्ति 24 मार्च को होगी। बता दें कि इस बार का होलाष्टक कुछ राशियों के लिए शुभ नहीं माना जा रहा है। क्योंकि 18 मार्च को शनि देव कुंभ राशि में प्रवेश उदय होंगे। वहीं कल यानी 14 मार्च को सूर्य देव के मीन राशि में प्रवेश करने से ग्रहण योग बन गया है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि देव के उदय और ग्रहण योग का असर कुछ राशियों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। तो आज इस खबर में जानेंगे कि होलाष्टक पर किन-किन राशियों को क्या-क्या लाभ मिलेगा।

Advertisement

मकर राशि

होलाष्टक में शनि देव का उदय मकर राशि वाले लोगों के लिए शुभ नहीं रहेगा। बता दें कि होलाष्टक का असर मकर राशि वाले लोगों के करियर और कारोबार पर पड़ेगा। साथ ही स्वास्थ्य पर भी इसका असर देखने को मिलेगा। इसलिए मकर राशि वाले लोग पहले से सतर्क हो जाएं और अपनी सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ राशि

ज्योतिषियों के अनुसार, होलाष्टक पर ग्रहों की चाल में बदलाव होने से कुंभ राशि वाले लोगों को कई तरह की परेशानी उठानी पड़ सकती है। कुंभ राशि वाले लोगों को कारोबार में फूंक-फूंक कर कदम उठाना होगा। एक गलती भारी नुकसान करा सकती है। इसलिए कारोबार में सावधानी जरूर बरतें। किसी भी व्यक्ति पर आंख बंद कर भरोसा न करें।

मीन राशि

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मीन राशि वाले लोगों के लिए होलाष्टक अशुभ रहेगा। साथ ही होलाष्टक का बुरा प्रभाव भी पड़ेगा। जो लोग कारोबार कर रहे हैं, उन्हें कारोबार में धन हानि हो सकती है। साथ ही आर्थिक तंगी हो सकती है। जिससे मन परेशान रहेगा। साथ ही मानसिक स्थिति ठीक न होने से तनाव बना रहेगा। किसी भी काम में मन नहीं लगेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें- खरमास के बाद लखपति बनेंगे ये 3 राशि वाले लोग, करियर में आएगा गजब का बदलाव

यह भी पढ़ें- वृषभ राशि में 12 साल बाद देव गुरु बृहस्पति करेंगे प्रवेश, इन 3 राशि के लोग बनेंगे करोड़पति

यह भी पढ़ें- आज मेष समेत 3 राशियों को मिलेगा कारोबार में लाभ, इन 2 राशियों को रहना होगा सावधान

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
HolashtakShani DevZodiac Sign
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement