चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सूर्य देव की कृपा से ये 3 राशियां बन सकती हैं अमीर, 2024 के अंत तक होगा पैसा ही पैसा

Horoscope 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, साल 2024 में सूर्य देव कुछ राशियों पर मेहरबान रहने वाले हैं। बता दें कि सूर्य देव की कृपा से इन राशियों को करियर में अचानक बदलाव देखने को मिलेंगे। साथ ही दैनिक जीवन में भी तरक्की करेंगे। तो आज इस खबर में जानेंगे कि साल 2024 में किन-किन राशियों पर सूर्य देव मेहरबान रहने वाले हैं।
01:31 PM May 07, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Horoscope 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रहों का राजा सूर्य देव को माना गया है। सभी ग्रहों में सूर्य देव को विशेष स्थान प्राप्त है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य ग्रह को मान-सम्मान, आत्मा, पिता, सफलता, प्रगति और सरकारी क्षेत्र में उच्च सेवा का कारक ग्रह माना गया है। मान्यता है कि सूर्य देव की स्थिति जिनकी कुंडली में मजबूत होती है उनका सोया हुआ भाग्य भी जाग उठता है। बता दें कि साल 2024 के अंत तक सूर्य देव कुछ राशियों मेहरबान रहेंगे। साल 2024 के अंत तक इन राशियों की जिंदगी पूरी तरह से बदल सकती है। साथ ही भाग्य का भी साथ मिलेगा।

Advertisement

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए साल 2024 अनुकूल साबित होगा। जो लोग कारोबार कर रहे हैं और उनके लिए यह साल बहुत ही लाभदायक रहेगा। जीवन से सारे शत्रुओं का नाश होगा। साथ ही आर्थिक स्थिति में वृद्धि हो सकती है। अचानक 2024 के मध्य में आर्थिक लाभ हो सकता है। जो लोग अपने नई करियर की शुरुआत करना चाहते हैं, उनके लिए यह साल बहुत ही शुभ रहेगा। सरकारी नौकरी की संभावना बन रही है। कुल मिलाकर साल 2024 बहुत ही शुभ रहेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले लोगों को साल 2024 में भाग्य का साथ मिलेगा। पारिवारिक समस्याएं सभी खत्म हो जाएंगी। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनके लिए यह साल बहुत ही शुभ और फलदायी रहेगा। नौकरी में पदोन्नति हो सकती है। आय में वृद्धि होने की संभावना है। साथ ही स्थान परिवर्तन का भी योग बनेगा। साल 2024 में आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। सभी आपके कार्य की सरहना करेंगे।

सिंह राशि

साल  2024 में सिंह राशि वाले लोगों पर सूर्य देव मेहरबान रहेंगे। साल के अंत तक इन राशि के लोगों को बहुत ही सारी खुशियां और शुभ परिणाम मिलेंगे। परिवार के साथ समय बीताएंगे। संतान पक्ष से अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी करना चाहते हैं उनके लिए साल 2024 सबसे शुभ रहेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें- कुछ दिन बाद ग्रहों के राजा करने जा रहे हैं नक्षत्र परिवर्तन, इन राशियों को मिलेगी जल्द खुशखबरी

यह भी पढ़ें- 5 दिन बाद शनि देव करने जा रहे हैं नक्षत्र परिवर्तन, इन 5 राशियों के जीवन में बढ़ेगी टेंशन

यह भी पढ़ें- अमावस्या पर बनेंगे 3 शुभ दुर्लभ संयोग, इन 3 राशियों के जीवन में आएगी बहार

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
2024 Lucky ZodiacHoroscope 2024Surya Dev
Advertisement
Advertisement