27 दिन तक ये 3 राशियां दोनों हाथ से बटोरेंगी पैसे! गुरु गोचर रहेगा शुभ

Jupiter Transit: साल 2024 में 22 सितंबर को ज्ञान के कारक ग्रह गुरु नक्षत्र परिवर्तन करेंगे। वैसे तो गुरु गोचर का प्रभाव 12 राशियों की जिंदगी पर पड़ेगा, लेकिन तीन राशियां ऐसी भी हैं, जिनके लिए ये गोचर खुशियों की चाबी लेकर आएगा। आइए जानते हैं उन्हीं लकी राशियों के बारे में।

featuredImage
गुरु बनाएंगे करोड़पति!

Advertisement

Advertisement

Jupiter Transit 2024: गुरु बृहस्पति को भाग्य और ज्ञान का कारक ग्रह कहा जाता है। जन्म कुंडली में गुरु के सही स्थान पर विराजमान होने से साधक को शुभ फल की प्राप्ति होती है। हालांकि कुछ उपायों को नियमित रूप से करके गुरु को प्रबल किया जा सकता है। वैदिक पंचांग के अनुसार, ज्ञान के कारक ग्रह गुरु 22 सितंबर 2024 को नक्षत्र परिवर्तन करेंगे। रविवार को शाम में 07 बजकर 14 मिनट पर गुरु देव मृगशिरा नक्षत्र में गोचर करेंगे। 22 सितंबर 2024 के बाद 9 अक्टूबर 2024 को गुरु उल्टी चाल चलेंगे।

हालांकि इस बीच कई लोगों के जीवन में उथल-पुथल मचेगी। लेकिन आने वाले 27 दिन यानी 22 सितंबर 2024 तक 12 में से कुछ राशियों के लोग हर दुख-दर्द से दूर रहेंगे। उनके जीवन में चल रही परेशानियां खत्म हो जाएंगी। चलिए जानते हैं वो खुशकिस्मत तीन राशियां कौन-कौन सी हैं, जो आने वाले 27 दिन तक दोनों हाथ से पैसे बटोरेंगी।

मेष राशि

ज्ञान के कारक ग्रह गुरु का नक्षत्र परिवर्तन मेष राशि के जातकों के लिए अशुभ की जगह शुभ रहेगा। कारोबारियों को मनचाही संपत्ति मिल सकती है। कला के क्षेत्र से जुड़े कारोबारियों के बिजनेस में वृद्धि होगी। 27 दिनों के अंदर अप्रत्याशित धन लाभ हो सकता है। जॉब कर रहे जातकों के कौशल में विकास होगा। इसके अलावा एक महीने के अंदर प्रमोशन का शुभ समाचार भी मिल सकता है। जीवनसाथी संग संबंध मजबूत होंगे। टीचर के सही मार्गदर्शन से स्टूडेंट जातकों को परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: जन्माष्टमी पर 12 राशियों की खत्म होगी हर परेशानी! पंडित सुरेश पांडेय से जानें मंत्रों का महत्व

मकर राशि

बिजनेसमैन को 22 सितंबर 2024 से पहले किसी एक कानूनी मामले में सफलता मिल सकती है। स्टूडेंट जातकों की रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। करियर को लेकर दिमाग में चल रहे सवालों के जवाब मिल जाएंगे। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों की लव लाइफ में स्थिरता आएगी। अविवाहित लोगों का रिश्ता 27 दिन के अंदर पक्का हो सकता है। माता-पिता संग मीन राशि के लोगों के संबंध मजबूत होंगे।

मीन राशि

गुरु गोचर का शुभ प्रभाव मीन राशि के लोगों के जीवन में देखने को मिलेगा। कारोबारियों को उनकी मेहनत का फल मिलेगा। बिजनेस का विस्तार होगा। इसके अलावा विदेश यात्रा करने का भी मौका मिल सकता है। धन कमाने के कई नए अवसर प्राप्त होंगे। नौकरीपेशा जातकों को नए प्रोजेक्ट वर्क में कामयाबी मिलेगी। स्टूडेंट जातकों को मनचाहे कॉलेज में एडमिशन मिल सकता है। शादीशुदा लोगों की लव लाइफ में रोमांस बरकरार रहेगा।

ये भी पढ़ें- Samudrik Shastra: आपका भी मालामाल होना तय! यदि आपकी इन दो उंगलियों में है Gap

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Tags :