Kaalchakra Today: सितंबर में 12 राशियों में किसे घाटा, किसे मुनाफा? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Kaalchakra News24 Today: कल से सितंबर माह का आरंभ हो जाएगा, जो ग्रहों के गोचर के लिहाज से बेहद शुभ है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं सितंबर का महीना कामकाज के लिहाज से 12 राशियों के लोगों के लिए कैसा रहेगा।

featuredImage
सितंबर मासिक राशिफल

Advertisement

Advertisement

Kaalchakra News24 Today, Pandit Suresh Pandey: सितंबर का महीना कुछ राशियों के लोगों के लिए खुशखबरी लेकर आ सकता है। जहां कुछ लोगों को नई नौकरी मिल जाएगी, तो वहीं कुछ लोगों को बिजनेस में सफलता भी मिल सकती है। हालांकि कुछ राशियों के जातक ऐसे भी हैं, जिन्हें धन हानि होगी। राशिफल के माध्यम से प्रत्येक व्यक्ति को अपने आने वाले कल के बारे में पता चल सकता है।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि सितंबर का महीना कामकाज के मामले में 12 राशियों के लोगों के लिए कैसा रहेगा। इसी के साथ राशि अनुसार आपको उन उपायों के बारे में भी पता चलेगा, जिन्हें करने से आप अपने दिन को खास बना सकते हैं।

मेष राशि

शनि पर सूर्य देव की दृष्टि होने से बीच-बीच में मेष राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरीपेशा जातकों को लापरवाही से बचना होगा। इसके अलावा वाद-विवाद करने से बचें, नहीं तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें- जंजीरों से बंधे कलश से पूरी होती हैं मनोकामनाएं! जानें हिमाचल के मां हाटेश्वरी मंदिर से जुड़ी मान्यता

वृषभ राशि

वक्री शनि 10वें भाव में नौकरी में कड़ी मेहनत कराएंगे। काम का दबाव बढ़ेगा, जिससे थकान महसूस होगी। महीने के आखिरी दो हफ्तों में आपको महसूस होगा कि आपकी मेहनत रंग ला रही है। नौकरीपेशा लोगों के काम में स्थिरता आएगी और आप मन लगाकर अपना काम करेंगे।

मिथुन राशि

जल्दबाजी में काम करना या शॉर्टकट अपनान भारी पड़ सकता है। ईमानदार नहीं रहेंगे, तो भी बड़ी हानि हो सकती है। कार्यक्षेत्र में किसी भी पॉलिटिक्स का हिस्सा न बनें। नहीं तो आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। काम के चक्कर में लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के 12वें भाव में मंगल विराजमान है, जिससे कार्यक्षेत्र में सर्वोच्च बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। लेकिन भागदौड़ करनी पड़ सकती है। कारोबारियों को थोड़ा सतर्क रहना होगा, नहीं तो नुकसान हो सकता है।

सिंह राशि

10वें भाव में गुरु के मौजूद होने से नौकरी में स्थिरता आएगी। काम में मन लगेग। मनचाहे परिणाम मिलेंगे। ऑफिस में आपकी छवि अच्छी होगी। नौकरीपेशा लोगों की आमदनी बढ़ सकती है।

कन्या राशि

महीने के शुरुआत में बुध 11वें भाव में रहेंगे, जिससे नौकरी में भाग्य का साथ मिलेगा। सितंबर के पहले हफ्ते के बाद से कार्यक्षेत्र में आपकी भागदौड़ बढ़ सकती है। सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

तुला राशि

कड़ी मेहनत और अच्छी योजनाओं के बाद भी अच्छे फल नहीं मिल पाएंगे। ऐसे में धैर्य रखें। 18 सितंबर के बाद कारोबार में सकारात्मक बदलाव आ सकता है।

वृश्चिक राशि

10वें भाव में सूर्य के होने से आपको बल मिलेगा। साथ ही जीवन में सफलता मिलने के योग भी बन रहे हैं। नौकरीपेशा लोगों के काम की तारीफ होगी। इसी के साथ सम्मान मिलेगा।

धनु राशि

कार्यक्षेत्र में अपने व्यवहार पर ध्यान जरूर दें। समय की बर्बादी और ऑफिस पॉलिटिक्स से बचना होगा। इसके अलावा काम के प्रति लापरवाही न दिखाएं। नौकरीपेशा लोगों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मकर राशि

नौकरी में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। अनचाहा ट्रांसफर हो सकता है। कुछ हद तक नौकरी बदलने में सफलता भी मिल सकती है। लेकिन धैर्य रखना होगा।

कुंभ राशि

मंगल ग्रह के कारण एकाग्रता में कमी आएगी, जिसका असर काम पर भी पड़ेगा। बेरोजगार लोगों को नई नौकरी मिल सकती है। सरकारी क्षेत्र में अच्छा लाभ मिलने के योग बन रहे हैं।

मीन राशि

आलस से बचना होगा। इसके अलावा मन गलत चीजों की तरफ भटक सकता है। लेकिन विरोधियों को मात देने में सफल होंगे। विरोधी षड्यंत्र करेंगे, लेकिन कड़ी महान सफलता जरूर दिलाएगी। कारोबारियों को कुछ चुनौतियों के बाद लाभ मिल सकता है।

यदि आप भी जानना चाहते हैं उन उपायों के बारे में, जिन्हें करने से सितंबर माह में आपको धन की प्राप्ति हो सकती है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- जन्माष्टमी के 15 या 16 कितने दिन बाद मनाया जाता है राधा अष्टमी का पर्व? जानें तिथि

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Tags :