Kaalchakra Today: सितंबर में 12 राशियों में किसे मिलेगा पार्टनर का साथ? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Kaalchakra News24 Today: सितंबर माह चल रहा है, जो ग्रहों के राशि और नक्षत्र परिवर्तन के लिहाज से बेहद शुभ है। आइए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं ये माह पारिवारिक दृष्टिकोण के लिहाज से 12 राशियों के जातकों के लिए कैसा रहेगा।

featuredImage
मासिक राशिफल 2024

Advertisement

Advertisement

Kaalchakra News24 Today, Pandit Suresh Pandey: सितंबर मास का आरंभ हो गया है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ये महीना कुछ राशियों के लोगों के लिए जहां दुख-दर्द लेकर आएगा। वहीं कुछ राशियों के जातकों का घर खुशियों से भरा रहेगा। परिवारवालों के बीच लंबे समय से चल रहा वाद-विवाद खत्म भी हो सकता है। दैनिक और मासिक राशिफल के माध्यम से हर एक व्यक्ति को अपने भविष्य से जुड़े कई सवालों के जवाब पहले ही मिल सकते हैं। यहां तक कि ये भी पता चल सकता है कि उनकी लव लाइफ में मिठास बनी रहेगी या वाद-विवाद होने की संभावना है।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताने जा रहे हैं कि सितंबर का महीना पारिवारिक दृष्टिकोण के लिहास से 12 राशियों के जातकों के लिए कैसा रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों के पारिवारिक जीवन में समस्याएं आ सकती हैं। संपत्ति या पारिवारिक विवाद परेशान कर सकता है। लेकिन गुरु बृहस्पति के कारण आप इन परेशानियों से बाहर निकल पाएंगे। इसके अलावा माह के अंत में माता की सेहत भी खराब हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Mangal Gochar: इन 3 राशियों पर मेहरबान हुए मेष राशि के स्वामी, कारोबार के साथ बढ़ेगा धन!

वृषभ राशि

दूसरे भाव में मंगल के होने से आपकी वाणी में कटुता आएगी, जिसका बुरा प्रभाव रिश्तों पर पड़ सकता है। माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहना होगा।

मिथुन राशि

सितंबर महीने में मिथुन राशि के लोगों के पारिवारिक जीवन में उथल-पुथल मची रहेगी। हालांकि अपने रिश्तों के प्रति गंभीर आप बहुत रहेंगे, लेकिन आपका गुस्सा आपके खिलाफ जा सकता है। ऐसे में अपने गुस्सा पर कंट्रोल करने का प्रयास करें।

कर्क राशि

पारिवारिक जीवन के मामले में ये महीना मिलाजुला रहेगा। हर काम में परिवार का साथ मिलेगा। घर के बुजुर्गों का मन खुश रहेगा। इसके अलावा परिवार में अपनापन बना रहेगा।

सिंह राशि

सितंबर माह में सिंह राशि के लोगों का पारिवारिक जीवन ठीक रहेगा। परिवार के किसी सदस्य को धन लाभ हो सकता है। इसके अलावा आर्थिक स्थिति में भी सुधार आने की संभावना है।

कन्या राशि

इस समय परिवार में खुशियां बनी रहेंगी। साथ ही प्रेम बढ़ेगा। घर में कोई आयोजन भी हो सकता है। हालांकि 10वें भाव में मंगल के होने से रिश्तों में मामूली टकराव की स्थिति बन सकती है।

तुला राशि

परिवार के लोग हर मौके पर एक साथ रहेंगे। पिता और बेटे के बीच संबंध बिगड़ सकते हैं। इसके अलावा पिता की सेहत को कष्ट भी हो सकता है।

वृश्चिक राशि

परिवार को संभालने और एकता बनाए रखने में आप अहम भूमिका निभाएंगे। आठवें भाव में मंगल के होने से परिवार में मामूली क्लेश हो सकता है।

धनु राशि

सितंबर महीने में पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। मान-सम्मान की हानि होगी। मंगल के कारण घर में बड़ा विवाद हो सकता है। इसके अलावा माता-पिता का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है।

मकर राशि

परिवार में उथल-पुथल मच सकती है। इसके अलावा आपके परिवार और ससुराल वालों के बीच अनबन हो सकती है। पैसों और संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है।

कुंभ राशि

सितंबर माह में कुंभ राशि के लोगों का पारिवारिक जीवन ठीक रहेगा। हालांकि राहु के कारण बीच-बीच में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में जल्दबाजी में फैसला लेना भी सही नहीं रहेगा।

मीन राशि

सितंबर का महीना मीन राशि के लोगों के पारिवारिक जीवन के लिहाज से मध्यम रहेगा। संपत्ति का झगड़ा रिश्तों में थोड़ी कड़वाहट ला सकता है। इससे परिवार में अशांति बनी रहेगी।

अगर आप भी जानना चाहते हैं उन प्रभावशाली उपायों के बारे में, जिन्हें सितंबर मास में करने से आपके प्रेम संबंध में मिठास बनी रहेगी, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- सावधान! Pitru Paksha में इन 7 चीजों का दान करना पड़ सकता है भारी, जानें श्राद्ध के नियम

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Tags :