खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra Today: आज किसे लाभ, कौन रहेगा दुखी? पंडित सुरेश पांडेय से जानें 12 राशियों के उपाय

Kaalchakra News24 Today: सावन में आने वाले प्रत्येक दिन का विशेष महत्व होता है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको सावन में आने वाले प्रत्येक मंगलवार के प्रभावशाली उपायों के बारे में बताएंगे, जिन्हें नियमित रूप से करने से साधक की सभी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं।
12:06 PM Jul 23, 2024 IST | Nidhi Jain
शिव जी को कैसे करें प्रसन्न?
Advertisement

Kaalchakra News24 Today, Pandit Suresh Pandey: साल 2024 में कल यानी 22 जुलाई से सावन मास का आरंभ हो गया है, जिसका समापन 19 अगस्त को होगा। आज सावन माह का दूसरा दिन है और पहला मंगलवार। वैदिक पंचांग के अनुसार, आज श्रावण कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि सुबह 10 बजकर 23 मिनट तक है, जिसका बाद से तृतीया तिथि का आरंभ होगा। सावन के पवित्र मास में भगवान शिव की आराधना की जाती है और मंगलवार का दिन हनुमान जी को समर्पित होता है। ऐसे में आज के दिन कुछ विशेष उपाय करने से साधक को मनचाहा वर प्राप्त हो सकता है। इसी के साथ उनकी कुंडली में मंगल ग्रह की स्थिति भी मजबूत होगी, जिससे साहस और पराक्रम में वृद्धि होती है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको सावन में आने वाले प्रत्येक मंगलवार के अचूक उपाय बताएंगे, जिससे किसी एक राशि के लोगों को नहीं बल्कि 12 राशियों के जातकों को लाभ हो सकता है।

कमजोर मंगल ग्रह के लक्षण

पंडित सुरेश पांडेय बताते हैं कि यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में मंगल ग्रह की स्थिति कमजोर है, तो ऐसे में उन्हें संपत्ति, जमीन, कर्ज, मुकदमेबाजी और कर्ज से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा शादीशुदा लोगों के बीच भी आए दिन लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: सावन में 4 महासंयोग से चमकेगी 4 राशियों की किस्मत, मंगला गौरी व्रत पर होंगे मालामाल!

Advertisement

मंगलवार के उपाय

सावन में मंगलवार के दिन शिव जी और हनुमान जी को प्रसन्न करने के अन्य उपायों के बारे में जानने के लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: 71 साल बाद शिव जी होने जा रहे हैं इन 5 राशियों पर मेहरबान! सावन पर बना ये महासंयोग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक और ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
kaalchakrakaalchakra news 24Kaalchakra todayMangalwar Ke UpayPandit Suresh PandeySawan 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement