चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Rashifal: कैसा रहेगा आपका आज का दिन? पढ़ें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 28 May 2024: मेष से लेकर मीन राशि तक कुल 12 राशियां हैं जो अपने स्वाभाव के कारण जानी जाती हैं। राशिफल के माध्यम से व्यक्ति अपने आज के बारे में जान सकता है, आइए ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा द्वारा बताए गए 28 मई मंगलवार का राशिफल और उपाय जानते हैं।
03:16 PM May 27, 2024 IST | Simran Singh
मंगलवार का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 28 May 2024: मई का महीना लगभग समाप्त होने वाला है। ये माह कुछ लोगों के लिए खास रहा तो कुछ के लिए कठनाईयों भरा रहा है। आज 28 मई 2024 का दिन सभी 12 राशियों के जातकों के लिए कैसा रहेगा? ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा इसके बारे में दैनिक राशिफल के माध्यम से जानकारी दे रहे हैं। आप अपने आज के बारे में दैनिक राशिफल के जरिए ही जान सकते हैं तो आइए आज का राशिफल जानते हैं...

Advertisement

मेष राशि

मन प्रसन्न रहेगा। जटिल समस्याओं को हल करेंगे। योगाभ्यास व संतुलित खानपान का अनुपालन करें। मंगलवार को सुबह मंगल का बीज मंत्र का जाप करें। बंदरों को केले अथवा गुड़ चना खिला दें।

वृषभ राशि

व्यापार में किसी को अपना भागीदार सोच समझकर बनाएं अन्यथा हानि हो सकती है। नए दृष्टिकोण के साथ लक्ष्य पर केंद्रित करें और परेशान न हो। नारी शक्ति का सम्मान करें। सुबह सूर्य को हल्दी व चावल डालकर जल अर्पित करें। गाय को चार रोटी और गुड़ खिला दें।

मिथुन राशि

गाड़ी धीमे चलाएं अन्यथा एक्सीडेंट का खतरा रहेगा। शांत रहे व अध्यात्म का सहारा लें। आज के दिन बंदरों को गुड़ चना अथवा केला खिलाएं। मंगल के बीज मंत्र का जाप करें तो ठीक रहेगा। किसी गरीब को भोजन करा दें।

Advertisement

कर्क राशि

दांपत्य जीवन बहुत अच्छा रहेगा। आज उत्साह बहुत बढा चढ़ा रहेगा। मित्रों से सहयोग मिलेगा। परिवार में किसी धार्मिक कार्य का आयोजन होगा। रिश्तेदार या मित्र के यहां मांगलिक कार्य में शामिल हो सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ-साथ दिन बीतेगा। दिन की शुरुआत गाय और कुत्ते को रोटी देने के साथ करें तो अच्छा रहेगा। सुबह मंगल के बीज मंत्र का जाप करें। सूर्य को हल्दी और चावल डालकर जल दें।

सिंह राशि

व्यापार अथवा नौकरी में अपने सहयोगियों से सहायता प्राप्त करेंगे।किसी मित्र से बहुत ही अच्छा समाचार प्राप्त हो सकता है। किसी बहुत पुराने रिश्तेदार के आने से घर में माहौल बहुत अच्छा हो जाएगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर के कार्य करें तो सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों के प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता के पूरे योग बनते हैं। शिक्षक कार्यों से जुड़े लोगों को लाभ होगा। सुबह गाय को 4 आटे की लोई में गुड़ डालकर दें।

कन्या राशि

परिवार के किसी सदस्य की बीमारी के कारण परेशान रह सकते हैं। किसी भय से परेशान हो सकते हैं। परिवार के सदस्यों से बिना वजह न उलझे अन्यथा पूरे दिन तनाव में रहेंगे। प्रेम संबंधों में मौन रहे तो अच्छा रहेगा। महिलाओं से ज्यादा बातचीत करने से बचें। मंगल के बीज मंत्र का जाप करें। किसी गरीब को भोजन करा देंगे तो दिन अच्छा रहेगा।

तुला राशि

किसी आध्यात्मिक यात्रा के योग बनेंगे। अगर आज विवाह के लिए पहल करने वाले हैं तो अच्छा रहेगा। माता की बात पर अमल जरूर करें। बिना वजह किसी से न उलझें अन्यथा हानि होगी। किसी छोटी बच्ची को सफेद वस्त्र का दान करें।

वृश्चिक राशि

परिवार में किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा। लंबी दूरी की यात्राओं के योग बनेंगे। परिवार में कोई वैवाहिक कार्य संपन्न होगा। घर परिवार में उत्साह व उल्लास का माहौल बनेगा। अगर आप प्रमोशन की इच्छा रखते हैं तो आज का दिन बहुत उत्तम रहेगा। घरेलू सामान व वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं। हनुमान चालीसा का पाठ करें। मंगल के बीज मंत्र का जाप करें।

ये भी पढ़ें- कैसा रहेगा 27 मई से 2 जून तक आपका पूरा सप्ताह? 

धनु राशि

आर्थिक रूप से प्रगति होगी और रचनात्मक कार्य करेंगे। विद्यार्थियों की सफलता के पूरे योग बनेंगे। किसी गाय को 4 आटे की लोई में हल्दी लगाकर देंगे तो दिन शुभ रहेगा। सुबह किसी गरीब को भोजन करा दें और कुत्ते को रोटी दें।

मकर राशि

किसी मित्र अथवा रिश्तेदार के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। किसी धार्मिक स्थल का दर्शन करेंगे तो अच्छा रहेगा। जरूरतमंद इंसान की मदद करेंगे तो अच्छा रहेगा। पति पत्नी के संबंधों के लिए समय अच्छा है। घायल कुत्ते का उपचार करा दें। कुत्ते को रोटी दें।

कुंभ राशि

भवन निर्माण के लिए अच्छे योग हैं। आज किसी मित्र या रिश्तेदार के साथ घूमने जा सकते हैं। गाड़ी सावधानी से चलाएं। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर चले तो दिन अच्छा रहेगा। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता के लिए दिन अच्छा है। किसी घायल कुत्ते की सेवा करें तो अच्छा रहेगा।

मीन राशि

घर के किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। दिन उत्साह पूर्ण रहेगा। आत्म विश्वास बहुत बढ़ा चढ़ा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है। नकारात्मक लोगों से दूर रहे अन्यथा आपका संकट बढ़ा सकते हैं। पानी में एक चुटकी हल्दी डालकर स्नान करें तो दिन अच्छा रहेगा।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़ें- शादीशुदा महिलाएं गलती से भी ये 3 राज किसी को न बताएं!

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyKal ka RashifalToday Horoscope
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement