चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शुक्र-बुध की युति से बदलेगी इन राशियों की किस्मत, होगा अपार धन लाभ!

Lakshmi Narayan Yog: अप्रैल का महीना 12 राशियों में से कुछ राशियों के लिए लाभकारी रहने वाला है। इस महीने लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है और कुछ राशियों के जीवन में इस योग से कई बदलाव होने वाले हैं, आइए शुक्र-बुध की युति से किन राशियों का भाग्य चमकने वाला है? इसके बारे में जानते हैं।
10:56 AM Mar 27, 2024 IST | Simran Singh
Advertisement

Lakshmi Narayan Yog: मार्च का महीना समाप्त होने वाला है और इस माह ग्रहों के बदलावों से कई राशियों के जीवन में कई तरह के बदलाव भी हुए हैं। शुक्र-बुध की युति से लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है, जिससे अप्रैल में कुछ राशियों के जीवन में कई बदलाव हो सकते हैं। ज्योतिष के अनुसार दोनों ग्रहों की युति से राशियों पर शुभ और अशुभ योग बन रहे हैं। लक्ष्मी नारायण योग से किस राशि की किस्मत चमक सकती है और किसे क्या लाभ हो सकता है? किन राशियों के लिए लक्ष्मी नारायण योग लाभकारी रहने वाला है, आइए जानते हैं।

Advertisement

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए अप्रैल का महीना कई तरह से लाभकारी रहने वाला है। इस राशि पर लक्ष्मी नारायण योग का शुभ फल मिलेगा। व्यापार में उन्नति और नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है। धन-संपत्ति में बढ़ोतरी होगी। करियर में नए अवसर मिलेंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ने के अलावा लोगों के साथ तालमेल अच्छा बैठेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लिए अप्रैल का महीना शुभ फल लेकर आएगा। लक्ष्मी नारायण योग के कारण आपको धन लाभ होगा। व्यापार में तरक्की और कामकाज में सफलता हासिल होगी। रुके कार्य पूरे होंगे। छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है। आपको अपने बच्चों से कुछ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें- बन रहा है गुरु-बुध का नवपंचम राजयोग, इन 3 राशियों का खुलेगा भाग्य!

Advertisement

मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए अप्रैल का महीना कई तरह से लाभकारी रहने वाला है। लक्ष्मी नारायण योग के कारण आपके सभी बिगड़े काम सफलतापूर्वक पूरे होंगे। आपको कई नए अवसर प्राप्त होंगे और सुख-साधन में बढ़ोतरी होगी। समाज में आपका मान और सम्मान बढ़ेगा। सेहत का ध्यान रखें।

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय पर सलाह लें।

Advertisement
Tags :
Astrologybudh Gocharmonthly rashifal
Advertisement
Advertisement