होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Aaj Ka Love Rashifal: आज कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? जानें शुभ अंक और रंग

Love Rashifal 1 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज का दिन कुछ राशियों के लोगों के लिए खुशियां लेकर आ सकता है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल बिता सकते हैं। चलिए जानते हैं 1 जून 2024 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा?
04:24 PM May 31, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Love Rashifal 1 June 2024: कुंडली में ग्रहों और नक्षत्र की स्थिति से हर एक व्यक्ति के व्यक्तित्व, स्वभाव और भविष्य के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें पता की जा सकती हैं। इसके अलावा ये भी पता चल सकता है कि व्यक्ति की लव लाइफ कैसी रहेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन प्यार के मामले में आपका कैसा रहेगा, तो पढ़िए 1 जून 2024, का लव राशिफल।

Advertisement

मेष राशि

जून माह का पहला दिन मेष राशि के लोगों के लिए परेशानी भरा रह सकता है। लव लाइफ से जुड़ा कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें। नहीं तो भविष्य में पछतावा हो सकता है।

शुभ रंग- काला

Advertisement

शुभ अंक- 2 और 9

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: जून में किसको होगा मुनाफा और कौन सहेगा घाटा? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों का दिन सुखद रह सकता है। जीवनसाथी के साथ प्रेम संबंध मजबूत हो सकते हैं। शाम में पार्टनर के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 7 और 3

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों का दिन प्रेम संबंधों के मामले में परेशानियों से भरा रह सकता है। मन अशांत रह सकता है। सिंगल लोगों के जीवन में प्यार का आगाज हो सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 4 और 5

कर्क राशि

काम की व्यस्तता की वजह से लव लाइफ प्रभावित हो सकती है। पार्टनर के साथ शाम में समय जरूर बिताए, नहीं तो आप दोनों की लड़ाई हो सकती है। सिंगल लोग दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 11 और 44

सिंह राशि

अपने शब्दों पर नियंत्रण रखें, नहीं तो जीवनसाथी से बहस हो सकती है। अगर आप किसी को पसंद करते हैं, तो जल्द से जल्द उनसे अपने दिल की बात कह दें। अपना प्यार जताने के लिए आप उन्हें कोई खास उपहार भी दे सकते हैं।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 5 और 12

कन्या राशि

सिंगल लड़के अपने क्रश के साथ घूमने जा सकते हैं। जहां वो आपसे अपने प्यार का इजहार भी कर सकती हैं। शादीशुदा लोगों की रोमांटिक लाइफ में परेशानियां आ सकती हैं।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 13 और 17

तुला राशि

तुला राशि के लोगों का दिन प्रेम संबंधों के मामले में अच्छा रह सकता है। शादीशुदा लोगों के बीच सुबह टकराव हो सकता है। इससे भविष्य में आप दोनों के बीच दूरियां आ सकती हैं।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 15 और 17

वृश्चिक राशि

जो लोग चाहते हैं कि उनकी लव मैरिज हो, जल्द ही उनका सपना पूरा हो सकता है। जून माह के पहले दिन आपकी आपके सच्चे प्यार से मुलाकात हो सकती है। शादीशुदा लोग शाम में पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिता सकते हैं।

शुभ रंग- ग्रीन

शुभ अंक- 7 और 11

धनु राशि

सिंगल लोग बचपन के दोस्तों के साथ विदेश घूमने जा सकते हैं। वहां पर आपको अपना प्यार मिल सकता है। अगर सब कुछ सही रहा, तो भविष्य में आप दोनों की शादी हो सकती है।

शुभ रंग- दूधिया

शुभ अंक-  12 और 18

मकर राशि

पिछले पांच साल से जो लड़कियां सिंगल हैं, उनकी जल्द ही शादी पक्की हो सकती है। शादीशुदा कपल की पार्टनर से लड़ाई हो सकती है, जिससे घर का माहौल खराब हो सकता है।

शुभ रंग- सुनहरा

शुभ अंक- 15 और 20

कुंभ राशि

शनिवार का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए कोई बड़ी खुशखबरी लेकर आ सकता है। जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं। सिंगल लड़कों की शादी तय हो सकती है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 3 और 7

मीन राशि

जो लोग अभी-अभी रिलेशनशिप में आए हैं, उनकी पार्टनर से लड़ाई हो सकती है। इसी साल अगर आपकी सगाई हुई है, तो जल्द ही आपका रिश्ता टूट सकता है। सिंगल लोगों को उनका बचपन का दोस्त प्रपोज कर सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 17 और 11

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: जून में किसका छूटेगा बीमारियों से पीछा और किसकी बिगड़ेगी सेहत? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Love Horoscopelove rashifalToday HoroscopeUnlucky Zodiac Signs
Advertisement
Advertisement