खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Love Rashifal: मेष से मीन तक, आज कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? पढ़ें राशिफल

Love Rashifal 16 July 2024: जीवन में प्रेम के होने से जिंदगी खुशनुमा लगने लगती है। वहीं रिलेशनशिप में प्यार न होने से जिंदगी बोझ लगने लगती है। आइए जानते हैं राशि अनुसार 12 राशियों का 16 जुलाई 2024 का लव राशिफल।
04:14 PM Jul 15, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Love Rashifal 16 July 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कल यानी 16 जुलाई को सूर्य देवता राशि परिवर्तन करेंगे। सूर्य के कर्क राशि में प्रवेश करने से प्रत्येक व्यक्ति की लव लाइफ पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन प्यार के मामले में आपका यादगार रहेगा या पार्टनर से अनबन होने की संभावना है, तो इसके लिए पढ़ें 16 जुलाई 2024 का लव राशिफल और राशि अनुसार जानें मंगलवार का शुभ अंक और रंग।

Advertisement

मेष राशि

विवाहित लोग पार्टनर से बात करते समय अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। अन्यथा छोटी-सी नोकझोक बड़ी लड़ाई का कारण बन सकती है। अविवाहित लोगों के लिए किसी अच्छे घर से विवाह का रिश्ता आ सकता है। अगर सब कुछ सही रहा, तो साल के अंत तक आप शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 4

Advertisement

वृषभ राशि

सिंगल लोगों को उनका लव पार्टनर मिल सकता है। शादी के बंधन में बंध चुके लोगों का दिन अनुकूल रहेगा। पार्टनर के साथ नोकझोक हो सकती है। लेकिन शाम तक सब सही हो जाएगा।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 9

ये भी पढ़ें- सूर्य-शुक्र गोचर से इस राशि के लोगों को होगा धन लाभ! संबंधों में भी आएगी मिठास

मिथुन राशि

जो लोग पिछले कई साल से रिलेशनशिप में हैं, उनका पार्टनर उनको शाम में विवाह के लिए प्रपोज कर सकता है। शादीशुदा कपल फ्यूचर प्लानिंग को लेकर बात कर सकते हैं।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 6

कर्क राशि

शादीशुदा लोग लवमेट के साथ घूमने के लिए शहर से बाहर दो से तीन दिन के लिए जा सकते हैं। रिलेशनशिप में मौजूद लोग अगर पार्टनर के साथ शादी करने का सोच रहे हैं, तो उन्हें अपनी भावना के बारे में बताने के लिए दोपहर का समय उत्तम रहेगा।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 1

सिंह राशि

जो लोग लंबे समय से सिंगल हैं, उनकी दोपहर में किसी अनजान व्यक्ति से दोस्ती हो सकती है। धीरे-धीरे अगर ये दोस्ती प्यार में बदल गई, तो साल के अंत तक आपकी शादी होनी तय है। शादीशुदा लोग ऑफिस के काम के चक्कर में अपने प्रियतम को समय नहीं दे पा रहे हैं, तो पार्टनर से अनबन होने की पूरी संभावना है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 7

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव आएंगे, जिसका नकारात्मक प्रभाव सेहत पर भी पड़ेगा। जो लोग बीते कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं, उनके संबंध के बारे में घरवालों को पता चल सकता है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 2

तुला राशि

यदि आप लव मैरिज करना चाहते हैं, लेकिन आपके घरवाले मान नहीं रहे हैं, तो शाम में एक बार फिर से उनसे बात करने का प्रयास कीजिए। सकारात्मक जवाब मिलने की पूरी संभावना है। शादीशुदा लोगों का दिन भी रोजाना की तरह अनुकूल रहेगा।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 5

वृश्चिक राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोग अपने लव पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। शादीशुदा लोगों को अपने प्रिय के साथ खुशी के पल व्यतीत करके प्रसन्नता का एहसास होगा।

शुभ रंग- ब्राउन

शुभ अंक- 2

धनु राशि

जो लोग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, उन्हें उनका लव पार्टनर मिलकर कोई खुशखबरी दे सकता है। शादीशुदा लोगों की बीते दिनों अगर जीवनसाथी से अनबन हुई थी, तो दोपहर तक सब कुछ ठीक होने की संभावना है।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 9

मकर राशि

शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में चल रही परेशानियां शाम तक खत्म हो जाएंगी। अविवाहित लोगों की कुंडली में ग्रहों की कमजोर स्थिति है, जिसके कारण शादी होने में इस समय देरी हो रही है।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 4

कुंभ राशि

जीवनसाथी का रोमांटिक मूड रहेगा, जिसकी वजह से वो आपको मनचाही चीज खरीद के उपहार के रूप में दे सकते हैं। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का रिश्ता केवल उनकी गलतियों की वजह से टूट सकता है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 5

मीन राशि

जिन लोगों का एक बार रिश्ता टूट चुका है, शाम तक उनकी शादी के लिए रिश्ता आ सकता है। शादीशुदा लोगों के बीच माता-पिता की जिम्मेदारी को लेकर अनबन हो सकती है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- 19 जुलाई के बाद चमकेगी इस राशि के लोगों की किस्मत, विदेश यात्रा का भी है योग!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyLove Horoscopelove rashifal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement