चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Love Rashifal: प्यार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन? जानें लव राशिफल, शुभ अंक-रंग

Love Rashifal 16 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि कुंडली में ग्रह और नक्षत्र के स्थान से भविष्य से जुड़ी कई जरूरी बातों के बारे में पता चल सकता है। यहां तक कि इस बारे में भी जानकारी मिल सकती है कि प्यार के मामले में कल का दिन आपका कैसा रहेगा। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि 16 जून 2024 का दिन आपका कैसा रहेगा, तो पढ़िए आज का लव राशिफल।
04:18 PM Jun 15, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Love Rashifal 16 June 2024: प्रेम एक खूबसूरत अहसास है, जो दो लोगों को आपस में बांधकर रखता है। हालांकि रिलेशनशिप में प्यार के अलावा अपनापन और विश्वास होना भी जरूरी है। इससे संबंध में मजबूती आती है। साथ ही जीवन में भी शांति बनी रहती है। चलिए अब जानते हैं प्यार के मामले में 12 राशियों का आज का दिन कैसा रहेगा।

Advertisement

जो लोग सिंगल हैं, उन्हें क्रश के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का मौका मिल सकता है। न्यूली मैरिड कपल के बीच विवाद हो सकता है। आपने अगर अपने शब्दों पर नियंत्रण रखा, तो बात संभल भी सकती है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 8

Advertisement

जो लोग रिलेशनशिप में नहीं हैं, उन्हें माह के अंत तक सच्चा प्यार मिल सकता है। पार्टनर को समय नहीं देने के कारण शादीशुदा कपल के रिश्ते में दूरियां आ सकती हैं। जो कपल लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, उनके बीच गलतफहमी के कारण लड़ाई होने की संभावना है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 5

ये भी पढ़ें- ज्येष्ठ शुक्ल दशमी पर इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत! कल 4 शुभ योग का बना महासंयोग

फालतू की बातों को लेकर पार्टनर संग झगड़ा होने की संभावना है। ऐसे में जरूरी है कि कुछ समय के लिए जीवनसाथी को आप अकेला छोड़ दें। जो लोग अपने बच्चे की शादी के लिए रिश्ता ढूंढ रहे हैं, जुलाई माह में उन्हें शुभ समाचार मिल सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 7

रविवार के दिन पार्टनर संग घूमने जा सकते हैं। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद कपल के बीच गलतफहमी के कारण दूरियां आ सकती हैं। सिंगल लड़कों को क्रश संग समय बिताने का अवसर मिल सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 2

प्यार के मामले में सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रह सकता है। जीवनसाथी आपको कहीं घुमाने के लिए लेकर जाने के बारे में सोच सकते हैं। सिंगल लड़कियों के जीवन में प्रेम का आगमन हो सकता है।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 6

कन्या राशि के लोगों के लिए रविवार का दिन कोई बड़ी परेशानी लेकर आ सकता है। घरवालों और प्यार के बीच किसी एक को चुनने तक की नौबत आ सकती है। लड़ाई-झगड़े की वजह से घर में तनावभरा माहौल रहेगा।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 9

सिंगल लड़कों से उनके दोस्त की बहन प्यार का इजहार कर सकती है। आपका पार्टनर आपसे नाराज है, तो रात तक उनकी नाराजगी दूर हो जाएगी। सब कुछ सही होने के बाद वो आपको घुमाने के लिए भी बाहर लेकर जा सकते हैं।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 5

न्यूली मैरिड कपल के बीच अनावश्यक बात की वजह से वाद-विवाद हो सकते हैं। आप अपने किसी दोस्त को लाइक करते हैं, तो उन्हें प्रपोज करने के लिए रविवार का दिन अच्छा रहेगा।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 7

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद कपल रविवार को मिल सकते हैं। आपका पार्टनर आपको कैंडल लाइट डिनर पर भी लेकर जा सकता है। शादीशुदा लोगों का दिन रोमांस से भरपूर रह सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 8

जो लोग अपनी बेटी के लिए रिश्ता ढूंढ रहे हैं, अगले हफ्ते उन्हें खुशखबरी मिल सकती है। न्यूली मैरिड कपल को शाम में साथ में समय बिताने का मौका मिल सकता है। साथ ही आप दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ सकती हैं।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 3

जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर तनाव रह सकता है। ऐसे में उनके साथ समय बिताएंगे, तो आपको अच्छा महसूस होगा। पिछले साल जो लड़कियां रिलेशनशिप में आई थी, उनका ब्रेकअप हो सकता है।

शुभ रंग- ब्राउन

शुभ अंक- 6

आपका पार्टनर आपको खुश करने के लिए नाश्ता बना सकते हैं। इसके अलावा शाम में कहीं घूमने जाने का प्लान भी कर सकते हैं। शाम में घर जाते समय सिंगल लोगों की किसी अनजान व्यक्ति से दोस्ती हो सकती है। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में भी बदल सकती है।

शुभ रंग- बैंगनी

शुभ अंक- 7

ये भी पढ़ें- 9 जुलाई को पुष्य नक्षत्र में होगा दो ग्रहों का मिलन, इन 5 राशियों को होगा लाभ!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalLove Horoscopelove rashifalUnlucky Zodiac Signs
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement