चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Love Rashifal: प्यार के मामले में कैसा रहेगा सोमवार का दिन? जानें लव राशिफल, शुभ रंग-अंक

Love Rashifal 17 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार,  कुंडली में ग्रह के स्थान को देखकर व्यक्ति के भविष्य से जुड़े कई राज पता किए जा सकते हैं। यहां तक कि ये भी पता चल सकता है कि फ्यूचर में मनुष्य की लव लाइफ में प्यार रहेगा या नहीं। आप भी अगर जानना चाहते हैं कि प्रेम के मामले में 17 जून 2024 का दिन आपका कैसा रहेगा, तो पढ़िए आज का लव राशिफल।
02:28 PM Jun 16, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Love Rashifal 17 June 2024: प्यार एक अद्भुत अहसास है। जो प्रेमियों के बीच अवश्य होना चाहिए। रिलेशनशिप में प्यार होने से दो लोग आपस में बंधे रहते हैं। इससे जिंदगी में शांति, सुख-समृद्धि और खुशहाली रहती है। आइए अब जानते हैं प्यार के मामले में आज का दिन 12 राशियों के लोगों के लिए कैसा रहेगा।

Advertisement

जो लोग पिछले माह ही रिलेशनशिप में आए हैं, उन्हें लॉन्ग ड्राइव पर पार्टनर संग जाने का मौका मिल सकता है। न्यूली मैरिड कपल के बीच मतभेद बढ़ सकते हैं। वो आपसे अलग होने के बारे में भी विचार कर सकते हैं।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 5

Advertisement

जो लोग इस समय रिलेशनशिप में नहीं हैं, महीने के अंत तक उन्हें सच्चा प्यार मिल सकता है। जीवनसाथी को समय नहीं देने की वजह से शादीशुदा लोगों के बीच दूरियां आ सकती हैं। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में जो कपल हैं, गलतफहमी की वजह से उनकी लड़ाई होने की संभावना है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़ें- निर्जला एकादशी से इन 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन! जानें तिथि और उपाय

गलतफहमी की वजह से पार्टनर संग लड़ाई होने की संभावना है। अगर आप उनसे झगड़ा नहीं करना चाहते, तो कुछ समय के लिए उनसे दूरी बनाकर रखें। अगर आप अपने बच्चों के लिए रिश्ता ढूंढ रहे हैं, तो अगस्त माह के अंत तक आपको शुभ समाचार मिलने की संभावना है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 7

सोमवार के दिन जीवनसाथी संग दिल्ली से बाहर घूमने जा सकते हैं। जो लोग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, उनकी माह के अंत तक शादी हो सकती है। शादीशुदा कपल के बीच गलतफहमी होने की संभावना है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 2

सिंगल लड़कियां शाम में क्रश के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकती हैं। प्यार के मामले में शादीशुदा कपल का दिन रोजाना की तरह ही उतार-चढ़ाव वाला रह सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 9

जिन लोगों की कन्या राशि है, उनके लिए सोमवार का दिन कोई अशुभ समाचार लेकर आ सकता है। सुबह से ही तनाव में रह सकते हैं। फालतू की बातों को लेकर चिंता करने की वजह से पार्टनर संग अनबन हो सकती है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 6

दापंत्य जीवन में परेशानियों के आगमन होने की संभावना है। पति और परिवारवालों से आपकी कहासुनी हो सकती है। जो लोग अभी रिलेशनशिप में नहीं हैं, उनसे उनके दोस्त का भाई प्यार का इजहार कर सकता है।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 8

लंबे समय से अगर आपके और पार्टनर के बीच मतभेद हो रहे हैं, तो सोमवार को सब कुछ सही हो सकता है। गलतफहमी दूर होने के बाद वो आपको घुमाने के लिए भी लेकर जा सकते हैं। आप किसी को लाइक करते हैं, तो उनसे प्यार का इजहार करने के लिए ये समय उत्तम है।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 4

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में जो लोग हैं, वो अगले महीने मिल सकते हैं। शादीशुदा कपल सोमवार को कैंडल लाइट डिनर डेट पर जाने का प्लान बना सकते हैं।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 2

जो लोग अभी-अभी नए रिश्ते में बंधे हैं, उनके लिए सोमवार का दिन रोमांस से भरपूर रहने वाला है। पार्टनर को अगर आप कैंडल लाइट डिनर पर लेकर जाएंगे, तो आपको उन्हें करीब से जानने का मौका मिलेगा।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 5

जीवनसाथी के साथ समय बिताएंगे, तो मन अच्छा रहेगा। साथ ही मानसिक तनाव से भी छुटकारा मिल जाएगा। अगर आप अभी-अभी रिलेशनशिप में आए हैं, तो आपकी गलतियों की वजह से आपका रिश्ता टूट सकता है।

शुभ रंग- बैंगनी

शुभ अंक- 5

पार्टनर की सेहत को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं। ऐसे में अगर जीवनसाथी संग समय बिताएंगे, तो अच्छा महसूस होगा। सिंगल लड़कियों से उनका दोस्त अपने प्यार का इजहार कर सकता है। अगर आपने हां कहा, तो भविष्य में आपकी शादी भी हो सकती है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 5

ये भी पढ़ें- 19 जून को ये 5 राशियां होंगी मालामाल! प्रदोष व्रत के दिन बन रहे हैं कई शुभ संयोग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalLove Horoscopelove rashifallucky zodiac signs
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement